बस की टक्कर से दो पदयात्रियों की मौत

दमण से चार दिन पहले ही हुए थे रवाना

By: Gyan Prakash Sharma

Updated: 10 Jan 2021, 10:00 PM IST

दमण. दमण से पैदल शिरडी सांईबाबा के दर्शन करने जा रहे पदयात्री रविवार सुबह महाराष्ट्र में नासिक के निकट एक बस की चपेट में आ गए। हादसे में दमण के दो पदयात्रियों की मौत हो गई और एक के घायल होने की जानकारी मिली है।


7 जनवरी को दमण के दलवाड़ा क्षेत्र से शिर्डी में सांईबाबा मंदिर दर्शन के लिए पदयात्रियों का जत्था रवाना हुआ था। इसमें 20 पदयात्री शामिल थे। रविवार सुबह पदयात्री महाराष्ट्र में नासिक से आगे की यात्रा तय कर रहे थे तभी एक वॉल्वो बस ने इनको टक्कर मार दी। हादसे में दमण के पदयात्री अश्विन ईश्वर पटेल और मनीष हलपति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और हरीश पटेल घायल हो गया। घटना की जानकारी दमण पहुंचते ही परिजन समेत अन्य परिचित लोग शोक-संतप्त हो गए।

दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौत


बारडोली. पलसाना तहसील के चलथान के निकट रेलवे ओवरब्रिज के नीचे दो बाइकों के बीच आमने-सामने हुई भिड़ंत में पिता-पुत्र की मौत हो गई। पलसाना तहसील के कराड़ा गांव निवासी किशनबाबू राठौड़ शनिवार रात बेटे रॉबी के साथ बाइक पर चलथान से तातीथैया जा रहा था। उसकी बाइक चलथान गांव के पास रेलवे ओवरब्रिज के निकट सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। हादसे में किशन और रॉबी की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार सत्यम राजकुमार वर्मा को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने सत्यम के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Gyan Prakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned