सेल्फी लेने के चक्कर मेंदो युवक केनाल में डूबे

सेल्फी लेने के चक्कर मेंदो युवक केनाल में डूबे

Omprakash Sharma | Publish: Sep, 10 2018 11:22:12 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

आठ घंटे की मशक्कत के बाद भी नहीं चला पता

अहमदाबाद. गांधीनगर जिले में नभोई नर्मदा कैनाल में रविवार सुबह सेल्फी लेने के चक्कर में दो युवक डूब गए। मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम ने आठ घंटे कोशिश की लेकिन दोनों युवकों का पता नहीं चल सका।
गांधीनगर फायरब्रिगेड के अनुसार रविवार सुबह आठ बजे नभोई नर्मदा केनाल में दो युवकों के डूबने की सूचना मिली थी। जिसके तुरंत बाद मौके पर पहुंची टीम ने घटना स्थल पर दोनों युवकों को नहर में ढूंढना शुरू किया। तैराकों ने आसपास करीब आठ घंटे तक तलाशी की लेकिन दोनों युवकों का पता नहीं चल सका है। शाम करीब साढ़े चार बजे बाद यह ऑपरेशन बंद किया गया। सूत्रों के अनुसार दोनों युवक सेल्फी लेने के चक्कर में एकाएक नहर में गिर गए थे। जिसके बाद उनका पता नहीं चल सका। ये युवक अहमदाबाद के बताए गए हैं।
जेल में मंगाई तम्बाकू!
जामनगर. शहर की जेल में रविवार रात को एक कैदी को उस समय पकड़ लिया जब उसने बाहर तम्बाकू व अन्य प्रतिबंधित सामान मंगाया था।
जेल में रविवार को सुरक्षाकर्मी तलाशी अभियान में निकले थे। उस दौरान पता चला कि जेल के पीछे से किसी ने वार्ड नंबर पांच के पास कपड़े में कुछ फेंका था। कुछ देर बाद जेल में कैद दिव्यराजसिंह मंगलसिंह चौहाण ने फेंके गए कपड़े को उठाया ही था कि पुलिस ने उसे पकड़ लिया। कपड़े में तम्बाकू व अन्य प्रतिबंधित सामान बताया गया है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
देशी पिस्तौल के साथ एक को पकड़ा
आणंद. अहमदाबाद रेंज पुलिस ने सोमवार को एक युवक को देशी पिस्तौल रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। युवक से अन्य सामान भी जब्त किया गया है।
अहमदाबाद रेंज के आईजी की आर.आर. सेल की टीम वल्लभविद्यानगर में पेट्रोलिंग कर रही थी।उस दौरन मोटा बाजार में सहजानंद चौकड़ी के निकट से गुजर रही एक कार को रोककर उसकी तलाशी ली गई। कार चालक के पास ३२ बोर की देशी पिस्तौल मिली। इस आरोप में तारापुर तहसील के वरसडा गांव निवासी जनकसिंह विजयसिंह गोहिल को गिरफ्तार किया गया है। इसके पाससे अन्य पांच लाख रुपए का सामान भी जब्त किया गया है।

Ad Block is Banned