सेल्फी के चक्कर में दो छात्र तालाब में डूबे

सेल्फी के चक्कर में तालाब में गिरे छात्र को बचाने के चक्कर में दूसरा भी डूबा, दोनों की मौत, भावनगर के बोर तालाब की घटना

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 15 Nov 2018, 11:06 PM IST

भावनगर. शहर के मध्य स्थित बोरतालाब में सेल्फी के चक्कर में गिरे छात्र को बचाने के चक्कर में दूसरा छात्र भी तालाब में कूदा, लेकिन दोनों में किसी को तैरना नहीं आने के कारण दोनों की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार मृतकों में विश्वराजसिंह किशोरसिंह गोहिल व हरविजयसिंह सहदेवसिंह गोहिल शामिल हैं। भावनगर में गायत्रीनगर स्थित समर्पण सोसायटी निवासी विश्वराज सिंह भावनगर आईटीआई में वायरमेन स्ट्रीम की पढ़ाई कर रहा था, जबकि घोघा रोड पर शिवजी सर्कल निवासी हरविजयसिंह भावनगर के सरटी भावसिंहजी पॉलीटेक्निक इंस्टीट्युट का विद्यार्थी था।
बोर तालाब में गुरुवार सुबह दो युवकों के शव पड़े होने की जानकारी मिलने पर पुलिस व दमकलकर्मी पहुंचे और दोनों के शवों को बाहर निकाला। नदी के किनारे दोनों के स्कूलबैग रखे थे। दोनों के पास मिले आई कार्ड के आधार पर दोनों की शिनाख्त की गई।
पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार एक विद्यार्थी नदी के किनारे बैठकर सेल्फी ले रहा था। इस दौरान नदी में गिरने से दूसरा विद्यार्थी उसे बचाने के चक्कर में नदी में कूद गया, लेकिन दोनों में से किसी को भी तैरना नहीं आता था, जिससे दोनों की मौत हो गई।

 

टंकी में गिरने से युवती की मौत
गांधीधाम. भचाऊ तहसील के विजपासर गांव में घर की टंकी में गिरने से युवती की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार विजपासरा गांव निवासी चेतनाबेन धरमशीभाई भूटक (२०) गुरुवार सुबह दुर्घटनावश टंकी में गिर गई। बेहोश हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार से पूर्व ही उसकी मौत हो गई।

 

मोरबी में युवक की हत्या
राजकोट. मोरबी-माळियामियाणा हाई-वे रविराज चौकड़ी के निकट अज्ञात व्यक्तियों ने बुधवार रात को युवक की हत्या कर दी।
पुलिस के अनुसार रविराज चौकड़ी के निकट स्वामीनारायण गुरुकुल के पास से बुधवार रात को एक युवक का शव मिला, जिनकी शिनाख्त भावेश मंगाभाई रावा (२८) के रूप में हुई है।
प्राथमिक जांच के अनुसार मोरबी तहसील के धरमपुर गांव निवासी भावेश के सिर पर हमले के निशान मिले हैं, जिसके आशंका है कि बुधवार रात को अज्ञात व्यक्तियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। इस संबंध में मृतक के पिता मंगाभाई की शिकायत के आधार पर मोरबी तहसील पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned