दो जुड़वां भाइयों ने लगाई फांसी, मौत

दो जुड़वां भाइयों ने लगाई फांसी, मौत

Rajesh Bhatnagar | Publish: Sep, 16 2018 11:28:21 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

गिर सोमनाथ जिले में

राजकोट. गिर सोमनाथ जिले में वेरावल के समीप भालका मंदिर के समीप स्थित हाऊसिंग बोर्ड के दो मंजिला मकान में रहने वाले दो जुडवां भाइयों ने फांसी लगा ली। दोनों की मौत का पता रविवार सवेरे लगा।
सूत्रों के अनुसार भालका मंदिर के समीप हाऊसिंग बोर्ड के दो मंजिला मकान में रहने वाले बचु शेख के दो जुड़वां पुत्रों आसिफ बचु शेख (25 वर्ष) व सिदिक बचु शेख (25 वर्ष) ने फांसी लगाकर आत्महत्या की।
रविवार सवेरे दोनों जुडवां भाइयों की मौत का पता लगने पर प्रभास पाटण पुलिस थानाकर्मी, स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) के स्टाफकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने दोनोंं जुड़वां भाइयों ेके शव वेरावल के सरकारी अस्पताल भिजवाकर जांच शुरू की है। पुलिसकर्मियों ने दोनोंं जुड़वां भाइयों ेके शव वेरावल के सरकारी अस्पताल भिजवाकर जांच शुरू की है।

तालाब डूबने से तीन बालिकाओं की मौत, दो सगी बहनें शामिल
राजकोट. अमरेली तहसील की जाफराबाद तहसील के बलाणा गांव में तालाब में डूबने से दो सगी बहनों सहित तीन बालिकाओं की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार बलाण गांव निवासी दीपिका मोहन परमार (12 वर्ष), छोटी बहन नानी मोहन परमार (10 वर्ष) व पड़ोसी मंजुला लाखा बांभणिया (10 वर्ष) व छोटी बहन दया लाखा बांभणिया सहित चार बालिकाएं गांव के तालाब पर कपड़े धोने गईं।
कपड़े धोने के बाद दया तो तालाब किनारे बैठी रही, शेष तीनों बहनें तालाब में नहाने उतरीं। गहरे पानी में डूबने के कारण किनारे बैठी दया ने वहां से जा रहे मालधारियों को सूचित किया। उनकी सूचना पर सरपंच छगन सोलंकी सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे।
इस दौरान बलाण गांव में चल रहे सेवा सेतु कार्यक्रम में पता लगने पर तहसीलदार एम.एम. चौहाण भी मौके पर पहुंचे। तीनों बालिकाओं को तालाब से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक तीनों बालिकाओं की मौत हो गई। तीनों बालिकाओं को तालाब से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक तीनों बालिकाओं की मौत हो गई।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned