scriptTwo very dilapidated houses demolished in Jamnagar | Jamnagar News जामनगर में दो अति जर्जरित मकान ढहाए | Patrika News

Jamnagar News जामनगर में दो अति जर्जरित मकान ढहाए

Jamnagar News मानसून के मौसम की शुरुआत के मद्देनजर जामनगर मनपा की ओर से पूर्व तैयारी

Jamnagar News 136 जर्जरित इमारतों के मालिकों को नोटिस

अहमदाबाद

Published: May 24, 2022 11:25:18 pm

Jamnagar News जामनगर. मानसून के मौसम की शुरुआत के मद्देनजर जामनगर मनपा की ओर से पूर्व तैयारी के तहत दो अति जर्जरित मकानों को एस्टेट शाखा की टीम ने ढहा दिया।
मनपा आयुक्त विजय कुमार खराड़ी के निर्देशन में 10 अभियंताओं के साथ 5 टीमों ने सर्वे कर 136 जर्जरित इमारतों के मालिकों को नोटिस दिया। इस दौरान भावसार चकला व गढ नी रांग क्षेत्र में दो अति जर्जरित मकानों को मनपा की एस्टेट शाखा की टीम ने ढहा दिया। नोटिस मिलने पर 36 इमारतों के मालिकों ने जर्जरित इमारतों की मरम्मत करवाई है।
Jamnagar News  जामनगर में दो अति जर्जरित मकान ढहाए
जामनगर में अति जर्जरित मकान ढहाया।
Jamnagar News बाल विवाह रुकवाकर किशोरी को विकास गृह भेजा

जामनगर. शहर के समीप हापा के लालवाड़ी क्षेत्र में महिला हेल्पलाइन टीम व समाज सुरक्षा विभाग के स्टाफ ने बाल विवाह रुकवाकर किशोरी को विकास गृह भिजवाया।
हापा के लालवाड़ी क्षेत्र में एक परिवार की ओर से 14 वर्ष की किशोरी का बाल विवाह 22 वर्ष के युवक के साथ करवाने की सूचना मिलने पर महिला हेल्पलाइन 181 अभयम की टीम मौके पर पहुंची। किशोरी के परिजनों को समझाने के बाद चाइल्ड लाइन 1098 की टीम को सूचना दी गई।
समाज सुरक्षाा अधिकारी डॉ. प्रार्थना शेरशिया, जिला बाल सुरक्षा अधिकारी ज्योत्सना हरण, समाज सुरक्षा कार्यालय का स्टाफ मौके पर पहुंचा। किशोरी व युवक का विवाह रुकवाकर किशोरी की आयु विवाह के लायक होने पर उसका विवाह कराने के बारे में परिजनों को समझाया गया। दोनों के परिजनों को समझाने के बाद किशोरी को विकास गृह भिजवाया गया।
Jamnagar News चोरी का आरोपी गिरफ्तार, सामान बरामद

जामनगर. शहर के वॉम्बे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से कंप्यूटर का सामान चुराने के आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस टीम ने चोरी का सामान बरामद किया है।
वाम्बे आवास क्षेत्र स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के दरवाजे का नकुचा तोडक़र कंप्यूटर का सामान चुराने का मामला सिटी सी डिविजन थाने में दर्ज करवाया गया। थाने की टीम ने गायत्री नगर क्षेत्र निवासी ईश्वर वाघेला को पकडक़र पूछताछ के दौरान कंप्यूटर का सामान बरामद कर उसे गिरफ्तार किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.