scriptफेशियल करते समय चाबी चुरा घर से साढ़े तीन लाख किए पार | two young girl arrested by crime branch for theft | Patrika News

फेशियल करते समय चाबी चुरा घर से साढ़े तीन लाख किए पार

locationअहमदाबादPublished: Mar 16, 2018 11:37:30 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

क्राइम ब्रांच ने ब्यूटी पार्लर का काम करने वाली दो युवतियों को पकड़ा

accused
अहमदाबाद. सोला इलाके में मार्च महीने में दिन दहाड़े मकान से हुई सवा तीन लाख रुपए के आभूषणों की चोरी के मामले में क्राइम ब्रांच ने दो युवतियों को पकड़ा है।
पकड़ी गईं युवतियों में चांदलोडिया निवासी जिगिशा पंचाल (२४) और दर्शिता फिचडिया (२४) शामिल हैं। क्राइम ब्रांच के अनुसार दोनों हीयुवतियां ब्यूटी पार्लर का काम करती हैं। अक्सर शिकायतकर्ता के घर पर उनकी पत्नी का फेशियल करने व ब्यूटी पार्लर से जुड़ा काम करने के लिए आती थीं। एक दिन फेशियल करते समय पास में रखी घर की चाबी चोरी कर ली।
चाबी चुराने के करीब एक महीने के बाद 11 मार्च २०१८ को शिकायकर्ता का मकान जब दोपहर को बंद था। उसी दौरान इन दोनों युवतियों ने चोरी की चाबी के जरिए मकान का ताला खोलकर अंदर से सोने, चांदी के व अन्य धातुों के तीन लाख ३० हजार रुपए के आभूषणों की चोरी कर ली। क्राइम ब्रांच ने सूचना के आधार पर इन दोनों ही युवतियों को बुधवार को चांदलोडिया सिल्वर स्टार चार रास्ते के पास से पकड़ा है।
महिला वकील को ठगने वाले एजेंट को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा
अहमदाबाद. महिला वकील को कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर भेजने के बहाने से ३५ हजार रुपए की चपत लगाने के मामले में वांछित आरोपी प्रमोद ग्रोवर (४४) को क्राइम ब्रांच ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। उसे अहमदाबाद की अदालत में पेश करने पर अदालत ने दो दिनों के रिमांड पर सौंपा है।
क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त डॉ. राजदीप सिंह झाला ने बताया कि दिल्ली के बुराडी इलाके में नथ्थूपुरा इंद्रप्रस्थ कोलोनी निवासी प्रमोद ग्रोवर (४४) पर आरोप है कि उसने कैलाश मानसरोवर की यात्रा के लिए महिला वकील को एक लाख पांच हजार रुपए का पैकेज बताते हुए २५ प्रतिशत पेमेन्ट पहले देने की बात कही थी। महिला वकील से पेयूमनी के जरिए ३५ हजार रुपए का पेमेन्ट भी ले लिया। बाद में कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर नहीं भेजकर और रुपए वापस नहीं लौटाकर विश्वासघात व ठगी की। इस बाबत महिला वकील जागृतिबेन व्यास की ओर से ८ सितंबर २०१७ को क्राइम ब्रांच में ठगी व विश्वासघात की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। आरोपी ने नेपाल के रहने वाले उसके मित्र जय बहादुर के साथ मिलकर पेयू मनी के जरिए रुपए लिए थे।
झाला ने बताया कि सुलेखाडॉटकॉम की ओर से डाटा लीक हुआ है या उसे अवैध रूप से प्रोवाइड किया गया है। इस मामले में भी जांच की जा रही है। महिला वकील ने जागृतिबेन व्यास ने खुद को सुलेखाडॉटकॉम की कर्मचारी बताने वाली स्नेहा और मेकयोरट्रावल के एजेंट प्रमोद अग्रवाल दोनों पर आरोप लगाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो