scriptपंजरापोल में हादसा: निर्माणाधीन इमारत ढही एक बच्चे की मौत, 10 लोग घायल | Under construction building collapsed one child died 10 people injured | Patrika News
अहमदाबाद

पंजरापोल में हादसा: निर्माणाधीन इमारत ढही एक बच्चे की मौत, 10 लोग घायल

Building Collapse: शहर में निर्माण स्थल पर इमारत ढ़हने से हुआ भयंकर हादसा। हादसा अंबावाड़ी में जीएसटी बिल्डिंग के सामने श्याम कामेश्विर हाइट्स की साइट पर हुआ। इसमें एक बच्चे की दबने से मौत हो गई और 10 लोग घायल हैं, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है।

अहमदाबादJan 21, 2024 / 12:00 pm

Khushi Sharma

निर्माणाधीन इमारत ढही एक बच्चे की मौत, 10 लोग घायल

पंजरापोल में हादसा: निर्माणाधीन इमारत ढही एक बच्चे की मौत, 10 लोग घायल

Building Collapse: अहमदाबाद में शनिवार को एक निर्माणाधीन इमारत का एक हिस्सा ढह जाने से 13 साल उम्र के एक नाबालिग मजदूर की मौत हो गई, जबकि अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें मलबे से निकाल लिया गया। यह निर्माण अंबावाड़ी इलाके में पॉलिटेक्निक के पास पुराने जीएसटी भवन के पीछे श्याम कामेश्वर हाइट्स में चल रहा था।

मलबे में दबने से जिस 13 वर्षीय नाबालिग की मौत हुई उसकी पहचान अल्केश प्रतापभाई डोडिया के नाम से हुई। हादसे के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की और लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला।

फायर ब्रिगेड द्वारा दी जानकारी के अनुसार शाम करीब 7:30 बजे शहर के फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम को संदेश मिला कि अंबावाड़ी इलाके में हादसा हुआ और कुछ लोग फंसे हैं।

सूचना मिलने के बाद नवरंगपुरा फायर स्टेशन और जमालपुर फायर स्टेशन से 4 से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

हादसे में दबे व्यक्ति

1. अल्केश प्रतापभाई डोडिया (उम्र लगभग 13) (मृत्यु)

2. सुखराम (उम्र लगभग 30)

3. कैलाश (उम्र लगभग 35)

4. एटारो (उम्र लगभग 22) )

5. विकास (लगभग 18 वर्ष) एडी)

अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक घायल व्यक्ति – सुखराम (30), कैलाश, (35), 22 साल का एक अन्य व्यक्ति और विकास (18) का अस्पताल में इलाज चल रहा है। फायर ब्रिगेड की टीम ने सभी को ढूंढकर बाहर निकाला और 108 के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि, एक मजदूर मलबे में फंसा रह गया और दुर्भाग्य से उसकी मौत हो गई।

घटना के समय एक श्रमिक ठेकेदार वहां मौजूद था। बचाव कार्य के लिए फायर ब्रिगेड की टीम को अपनी लाइटों का इस्तेमाल करना पड़ा।

Hindi News/ Ahmedabad / पंजरापोल में हादसा: निर्माणाधीन इमारत ढही एक बच्चे की मौत, 10 लोग घायल

ट्रेंडिंग वीडियो