Union Home Minister Amit Shah फिर Gujarat दौरे पर

-Union Home Minister Amit Shah, Gujarat

अहमदाबाद. केन्द्रीय गृह मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक बार दो दिनों के गुजरात दौरे पर आएंगे। वे दीपावली के दिनों में 25 और 26 अक्टूबर में यहां रहेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघाणी ने मंगलवार को यह जानकारी दी कि शाह अपने संसदीय क्षेत्र-गांधीनगर में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। शाह गांधीनगर संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं।
उन्होंने बताया कि शाह 25 अक्टूबर को पहले दिन सुबह गांधीनगर में सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वे कलोल जाएंगे जहां पर वे लोगों से जुड़े विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। इनमें कलोल के ओवर ब्रिज तथा कृषि उत्पादन बाजार समिति (एपीएमसी) के नवनिर्मित द्वार का उद्घाटन शामिल है। वे यहां नई अदालत इमारत का शिलान्यास भी करेंगे। वे इस अवसर पर एक अन्य कार्यक्रम में दिव्यांग जनों को उपकरण वितरित करेंगे। शाह अपने दौरे के दूसरे व अंतिम दिन अहमदाबाद के बोपल व साणंद के इसी तरह के कार्यक्रमों में भाग लेंगे।
वे हरियाणा व महाराष्ट्र के विधानसभा चुनावों के परिणाम के अगले दिन गुजरात के दौरे पर आएंगे।
शाह की एक सप्ताह के भीतर यह दूसरी गुजरात यात्रा है। इससे पहले वे 19 व 20 अक्टूबर को सोमनाथ के दौरे पर आए थे। वे हरियाणा व महाराष्ट्र के विधानसभा चुनावों का प्रचार खत्म होने के बाद सोमनाथ दर्शन को आए थे।

Uday Kumar Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned