पुलिस कर्मचारियों पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप, लोगों ने निकाली रैली, सौंपा ज्ञापन

सीटीएम चाय की किटली पर झगड़े के बाद कार, जिमखाना में तोडफ़ोड़,
भरवाड़ और उत्तर भारतीय लोगों ने परस्पर विरुद्ध दर्ज कराया मामला

By: nagendra singh rathore

Published: 03 Jan 2019, 10:34 PM IST

अहमदाबाद. शहर के रामोल इलाके में सीटीएम चार रास्ते के पास चाय की किटली पर 31 दिसंबर की रात को हुए झगड़े के बाद बुधवार को होटल संचालक भरवाड़ और पास ही आजादनगर में रहने वाला उत्तर भारतीय विनोद यादव के बीच कहासुनी व भिड़ंत हो गई। इस मामले में दोनों ही ग्रुप के लोगों ने एक दूसरे पर मारपीट करने, तोडफ़ोड़ करने का आरोप लगाया है। रामोल पुलिस ने दोनों ही पक्षों की शिकायत लेकर प्राथमिकी दर्ज की है।
इस मामले में आजादनगर में रहने वाले उत्तर भारतीय लोगों ने गुरुवार को रैली निकालकर रामोल पुुलिस के कर्मचारियों पर स्थानीय असामाजिक तत्वों का साथ देने और घर में घुसकर उत्तर भारतीय लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस मामले में रैली निकालकर उत्तर भारतीय लोगों ने सेक्टर दो के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अशोक यादव को ज्ञापन सौंपा और उचित कार्रवाई की मांग की। सामाजिक कार्यकर्ता हर्षद पटेल और हिंदीवासी विकास परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चरण सिंह राजपूत ने बताया कि स्थानीय लोगों पर इस प्रकार से पुलिस की ओर से घर में घुसकर मारपीट करना उचित नहीं है। इस मामले में परिषद निष्पक्ष जांच की मांग करती है। परिषद की ओर से भी सेक्टर दो को ज्ञापन सौंपा गया।
आजादनगर निवासी सुनील मौर्य ने की शिकायत पर रामोल पुलिस ने सीटीएम भरवाड़वास निवासी कनू भरवाड़, मनू, सुरेश, भरत भरवाड़ और दीपक गीधवाणी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। आरोप है कि यह सभी लोग पहले हुए झगड़े के चलते विनोद को ढूंढते हुए डंडे लेकर आजादनगर में घुसे और सुनील मौर्य की कार के कांच तोड़ दिए।
उधर कनू भरवाड़ ने विनोद यादव, मनूदास उर्फ बाबा यादव, अभिषेक उर्फ बल्लू यादव, आकाश वर्मा और उपेन्द्र नायी के विरुद्ध 31 दिसंबर को विनोद के साथ हुई कहासुनी के मामले के चलते रॉयल जिमखाना के पास कनू को घेर लिया। उसे डराया, धमकाया, जिससे वह दौड़कर भरवाड़वास गया और अपने साथियों को लाया। कनू का आरोप है कि रॉयल जिमखाना उसके परिजन का है, जिससे इन लोगों ने उसमें तोडफ़ोड़ की।

Ramol
IMAGE CREDIT: Ramol
nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned