वडोदरा : टीम को देखकर भैंस भागी, इंजेक्शन देकर पकड़ा

वडोदरा : टीम को देखकर भैंस भागी, इंजेक्शन देकर पकड़ा

Gyan Prakash Sharma | Updated: 20 Jul 2019, 03:32:34 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

मनपा ने शुरू की आवारा पशुओं को पकडऩे की कार्रवाई

वडोदरा. शहर में रास्तों पर घूमने वाले आवारा पशुओं को पकडऩे के लिए महानगर नगर पालिका (मनपा) की ओर कार्रवाई शुरू की गई है। इस दौरान वाघोडिया-डभोई रिंग रोड पर मनपा की टीम को देखकर भैंस इधर-उधर भागने लगी, जिसे पकडऩे के लिए नींद का इंजेक्शन लगाया पड़ा।
जानकारी के अनुसार वाघोडिया-डभोई रिंग रोड पर स्कूल के निकट एक खुले मैदान में भैंस घास खा रही थी। इस दौरान मनपा की टीम को देखकर वह इधर-उधर भागी। टीम ने भैंस को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली तो वन विभाग की मदद ली। इसके बावजूद असफलता मिली तो टीम ने कमाटीबाग के सेवानिवृत्त जू क्युरेटर सी. बी. पटेल की मदद ली। उन्होंने नींद का इंजेक्शन लगाकर भैंस को बेहोश किया तो वह नियंत्रण में आई। टीम ने उसे लालबाग कांजी हाऊस में पहुंचाया।

छह तबेले सील :
दूसरी ओर मनपा की ओर से अवैध तबेलों को सील करने की कार्रवाई भी जारी है। शहर के समता क्षेत्र में बने छह अवैध तबेलों को मनपा की टीम ने सील किया। इसबीच पशुपालकों की ओर से रोष व्यक्त किया गया, लेकिन कड़े बंदोबस्त के साथ गई टीम ने पशुपालकों के रोष की परवाह किए बिना तबेलों को सील किया और पशुपालकों को नोटिस जारी किए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned