वडोदरा के ATM में कुछ ऐसा हुआ, 100 के बदले निकले 500 के नोट

-Vadodara, ATM, Rs 100, Rs 500, public, police

वडोदरा. शहर के वडसर क्षेत्र में एक निजी बैंक की एटीएम मशीन से 100 के बदले 500 रुपए के नोट निकले। इस बात की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग यहां पहुंचे। लोगों की भीड़ देखते हुए पुलिस यहां पहुंची। पुलिस ने भीड़़ को हटाया और उधर एटीएम केन्द्र को बंद कर दिया गया।
सूत्रों के अनुसार एटीएम मशीन में धनराशि लोड करने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि निजी बैंक की एटीएम मशीन से आवश्यकता से दुगुनी राशि निकलने की सूचना मिलने पर वह भी मौके पर पहुंचा। जांच के दौरान पाया गया कि 100 रुपए के बदले 500 रुपए निकल रहे थे।
बताया जाता है कि एटीएम मशीन में तकनीकी खराबी के कारण ऐसा हुआ। 100 के बदले 500 रुपए निकलने के बाद एटीएम केन्द्र को तुरंत बंद कर दिया गया।इस बारे में जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में लोग भी वहां पहुंच गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शटर गिराकर एटीएम केन्द्र बंद करवा दिया।

Uday Kumar Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned