scriptवडोदरा सेन्ट्रल जेल तक फैला कोरोना संक्रमण | Vadodara Central Jail, Corona infection | Patrika News

वडोदरा सेन्ट्रल जेल तक फैला कोरोना संक्रमण

locationअहमदाबादPublished: Jul 26, 2020 08:37:20 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

18 कैदी संक्रमित

वडोदरा सेन्ट्रल जेल तक फैला कोरोना संक्रमण

वडोदरा सेन्ट्रल जेल तक फैला कोरोना संक्रमण

वडोदरा. कोरोना महामारी ने वडोदरा सेन्ट्रल जेल में भी पैर पसार लिए हैं। मौजूदा समय में 18 कैदी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, जिनका वडोदरा के सयाजी अस्पताल में उपचाल चल रहा है। वहीं पुलिस आयुक्त कार्यालय में कार्यरत 8 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

वडोदरा सेन्ट्रल जेल में सजायाफ्ता 17 कैदियों की पिछले दो-तीन दिनों से तबीयत खराब होने से उनका कोरोना टेस्ट कराया गया, जिनकी रिपोर्ट रविवार को कोरोना संक्रमित पाई गई। वहीं एक विचारधीन कैदी कोरोना संक्रमित पाया गया। इन कैदियों को सयाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कैदियों के कोरोना संक्रमित होने से जेल को भी सेनेटाइजर किया गया।
दूसरी ओर, वडोदरा महानगरपालिका संचालित शिक्षा समिति के शासनाधिकारी एवं स्कूल निरीक्षक भी कोरोना संक्रमित हो गए। उनके संपर्क में आए शिक्षा समिति के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं विपक्ष के नेता ने भी कोरोना टेस्ट कराया, जिनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।
लोगों में फूटा आक्रोश


अलकापुरी में संगीता अपार्टमेन्ट के निकट एक इमेजिंग सेन्टर में कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट कराने के लिए जाने से आसपास के लोगों में रोष व्याप्त हो गया। लोगों ने वहां एम्बुलेंस लाए जाने का विरोध जताया। मामला बढऩे पर पुलिस को बुलाया गया। इस दौरान पुलिसकर्मियों और लोगों में झड़प हो गई। इस मामले में पुलिस ने 17 लोगों को हिरासत में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो