scriptवडोदरा में बाढ़ प्रभावितों ने की उचित सहायता दिलाने की मांग | Vadodara: Flood affected demand help | Patrika News

वडोदरा में बाढ़ प्रभावितों ने की उचित सहायता दिलाने की मांग

locationअहमदाबादPublished: Aug 23, 2019 04:39:11 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

कांग्रेस की अगुवाई में निकाली रैली, कलक्टर को ज्ञापन

वडोदरा में बाढ़ प्रभावितों ने की उचित सहायता दिलाने की मांग

वडोदरा में बाढ़ प्रभावितों ने की उचित सहायता दिलाने की मांग

 वडोदरा. पिछले दिनों आई बाढ़ से प्रभावित लोगों को सरकार की ओर से नकद सहायता देने की घोषणा की गई थी, लेकिन अनेक लोगों को अभी तक केशडोल की मदद नहीं मिलने से परेशान बाढ़ प्रभावितों ने कांग्रेस की अगुवाई में गुरुवार को रैली निकाली और कलक्टर को ज्ञापन देते हुए उचित केशडोल दिलाने की मांग की।
शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रशांत पटेल व महानगर पालिका (मनपा) में विपक्ष के नेता चंद्रकांत भट्ट एवं नरेन्द्र रावत की अगुवाई में करीब ५०० बाढ़ प्रभावित व्यापारी व नागरिकों ने रैली निकाली।
कांग्रेस अग्रणियों का आरोप है कि शहर में ३१ जुलाई को आई बाढ़ के कारण अनेक क्षेत्रों में पानी भर गया था। ऐसे में लोगों को तीन दिनों तक घरों में रहना पड़ा था। सरकार की ओर से बाढग़्रस्तों को आर्थिक मदद करने की घोषणा की गई, लेकिन अनेक लोग अभी भी राहत के इंतजार में हैं। झोपडिय़ों में रहने वाले लोगों का सर्वे किया गया, लेकिन सोसायटी में रहने वाले लोग जिनके घर में पानी भर गया था और फर्नीचर सहित का सामान खराब हो गया था, इसके बावजूद उन्हें सर्वे में शामिल नहीं किया गया। इनके अलावा, अनेक व्यापारियों को भी नुकसान हुआ है, लेकिन उन्हें भी मदद नहीं मिली है। ऐसे में कलक्टर शालिनी अग्रवाल को ज्ञापन देते हुए बाढ़ पीडि़तों को राहत दिलाने की मांग की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो