वडोदरा : पिता-पुत्र सहित चार को उम्रकैद

वडोदरा : पिता-पुत्र सहित चार को उम्रकैद
वडोदरा : पिता-पुत्र सहित चार को उम्रकैद

Gyan Prakash Sharma | Updated: 23 Aug 2019, 04:28:54 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

वडोदरा : विंकी कनोजिया हत्याकांड

 

 वडोदरा. शहर के गाजरावाड़ी क्षेत्र में डेढ़ वर्ष पूर्व हुए विंकी कनोजिया हत्याकांड में जिला व सत्र न्यायालय ने पिता-पुत्र सहित चार जनों को दोषी ठहराते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई।
मामले के अनुसार शहर के वाड़ी कुंभारवाड़ा निवासी विंकी किशोरभाई कनोजिया मित्रों के साथ २६ मार्च २०१८ को गाजरावाड़ी में क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान राजू पवार अपने पुत्रों विशाल व धवल एवं भांजे अक्षय बोरड के साथ वहां पहुंचा और विंकी पर तलवार से हमला कर दिया था, जिसमें जख्मी विंकी की मौत हो गई थी। मृतक की माता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया था।
मुकदमा वडोदरा की जिला व सत्र अदालत में चला। जिला न्यायाधीश ए. सी. जोशीने चारों को दोषी ठहराते हुए उम्रकैद के साथ-साथ २७ हजार ६०० रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माने की राशि मृतक की माता को देने का आदेश दिया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned