वडोदरा लोकसभा सीट, भाजपा प्रत्याशी रंजनबेन भट्ट ने भरा नामांकन

चौकीदार को बनाया प्रस्तावक

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 29 Mar 2019, 10:54 PM IST

वडोदरा. वडोदरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रंजनबेन भट्ट ने शुक्रवार को नामांकन भरा। उन्होंने चौकीदार जयेश पटेल को प्रस्तावक बनाया और फार्म में हस्ताक्षर कराए थे।
वर्ष २०१४ के लोकसभा चुनाव में 'चाय वालेÓ के मुददे पर चुनाव जीता था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गत चुनाव में वडोदरा से नामांकन भरा तो चाय वाले किरण महिडा को प्रस्तावक बनाया था, लेकिन इस बार 'मैं भी चौकीदार' के मुद्दे पर चुनाव प्रचार चल रहा है। ऐसे में वडोदरा कलक्टर कार्यालय में नामांकन भरते समय भाजपा प्रत्याशी ने चौकीदार को प्रस्तावक बनाया।
इससे पूर्व, अमदावादी पोळ से रैली निकाली गई, जिसमें रंजनबेन भट्ट के साथ-साथ मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, मंत्री, विधायक, महापौर, उपमहापौर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जुड़े। आदिवासी नृत्य, ढोल-नगाड़े व डीजे के साथ निकाली गई रैली का जगह-जगह स्वागत किया गया। रैली के चलते रास्ते पर यातायात जाम के दृश्य देखने को मिले।


चौकीदार चोर नहीं होता!
भट्ट के प्रस्तावक बने जयेश पटेल जीएसएफसी में ठेके पर सिक्युरिटी के रूप में सेवारत हैं। शहर के समा क्षेत्र में उत्तमनगर निवासी चौकीदार जयेश का कहना है कि चौकीदार चोर नहीं होता। कोई चौकीदार को चोर कहता है तो दु:ख होता है। चौकीदार रक्षा करने के लिए होते हैं। परिवार का पालन-पोषण करने के लिए चौकीदार के रूप में रात-दिन मेहनत करता हूं। उनका कहना है कि रंजनबेन भट्ट के दो कार्यकर्ता बुधवार रात को घर पर आए थे और उन्होंने आधार कार्ड लेकर कलक्टर कार्यालय आने का कहा था।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned