वडोदरा : एमएस युनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव १४ अगस्त को

वडोदरा : एमएस युनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव १४ अगस्त को
MS University

Gyan Prakash Sharma | Updated: 13 Aug 2019, 10:48:54 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

१२ प्रत्याशी चुनावी मैदान में

वडोदरा. एमएस युनिवर्सिटी के छात्रसंघ के चुनाव बुधवार को होंगे। चुनावों को शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने के लिए पुलिस बंदोबस्त तैनात किया जाएगा। मतदान सुबह ११ बजे शुरू होगा और दो बजे तक चलेगा। इसके लिए १०३ मतदान केन्द्र तैयार किए गए हैं। मतदान पूर्ण होने के बाद दोपहर ३ बजे से ४७ केन्द्रों पर मतगणना शुरू होगी।
जानकारी के अनुसार चुनाव बुधवार को होगा, जिसमें विभिन्न विद्यार्थी संगठनों के बावजूद मुख्य मुकाबला एबीवीपी एवं एनएसयूआई के बीच माना जा रहा है। छात्रसंघ चुनाव में महासचिव (जीएस) के लिए आठ प्रत्याशी व उपाध्यक्ष पद के लिए पांच उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। इसके अलावा, संकाय प्रतिनिधि (एफआर) के लिए १०३ उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं, जिनमें से पांच फैकल्टियोंय के एफआर निर्विरोध घोषित हुए हैं, जबकि संस्कृत महाविद्यालय, परफोमिंग आट्र्स एवं फाइन आट्र्स फैकल्टी में उम्मीवारी दर्ज नहीं कराई गई।


सोशल मीडिया से प्रचार-प्रचार
बारिश एवं बाढ़ का असर मतदान पर दिखाई देने का माना जा रहा है। ऐसे में प्रत्याशी व विद्यार्थी संगठनों ने सोशल मीडिया के साथ-साथ कोचिंग क्लासों से लेकर डोर टू डोर सम्पर्क शुरू किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned