scriptपीआई अजय देसाई पर पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप | Vadodara, PI wife missing case, Murder, OR, crime branch, investigatio | Patrika News

पीआई अजय देसाई पर पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप

locationअहमदाबादPublished: Jul 24, 2021 10:03:23 pm

Vadodara, PI wife missing case, Murder, OR, crime branch, investigation, reveal पीआई की पत्नी स्वीटी पटेल की गुमशुदगी मामला, क्राइम ब्रांच की जांच में हुआ खुलासा, मित्र की बंद होटल के पीछे जला दिया था शव, स्वीटी पटेल के भाई की ली शिकायत, एफआईआर दर्ज करने को कागज करजण थाने भेजे

पीआई अजय देसाई पर पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप

पीआई अजय देसाई पर पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप

अहमदाबाद. वडोदरा ग्राम्य में तैनात पुलिस निरीक्षक अजय देसाई की पत्नी स्वीटी पटेल के गुमशुदगी मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया कि खुद पीआई अजय देसाई ने ही पत्नी स्वीटी पटेल का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। उसके बाद शव को उनके मित्र किरीट सिंह जाड़ेजा के साथ मिलकर जाड़ेजा के अटाली गांव में स्थित बंद होटल के पीछे के हिस्से में ले जाकर जला दिया।
क्राइम ब्रांच के एसीपी एवं मामले के जांच अधिकारी डी.पी.चुड़ास्मा के अनुसार जांच में मिले घटना से जुड़े सबूत, तकनीकी जांच, चिकित्सकीय जांच के सबूत व अन्य सबूतों के आधार पर यह खुलासा हुआ है।
जांच में सामने आया कि पांच जून को स्वीटी पटेल गुम हुईं। उससे पहले यानि चार जून की रात को अजय देसाई और उनकी पत्नी स्वीटी पटेल के बीच वडोदरा करजण स्थित प्रायोशा सोसायटी स्थित घर पर झगड़ा हुआ था। जिस दौरान आवेश में आकर अजय देसाई ने स्वीटी पटेल का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद उसके शव को रात भर सोसायटी के ऊपरी हिस्से में स्थित कमरे में बेडरूम में रखा। पांच जून की सुबह पौने 11 बजे अपनी काले रंग की जीप को अपने घर के कंपाउंड में रिवर्स मे लाकर घर के मुख्य दरवाजे पर खड़ा किया। बेडरूम में रखे स्वीटी के शव को पहले ब्लेंकेट में पैक किया और फिर जीप की डिक्की में रख दिया। फिर उसे पास के मकान के कंपाउंड में करीब साढ़े 11 बजे खड़ा कर दिया। उसके बाद स्वीटी के भाई जयदीप को स्वीटी के गुम हो जाने की खबर दी।
जिसके बाद अजय ने अपने मित्र करजण निवासी किरीट सिंह जाड़ेजा की मदद ली। फिर उसी दिन दोपहर बाद चार बजे करजण-आमोद-वागरा से दहेज हाईवे वाले रोड पर अटाली गांव पाटिया के पास स्थित जाड़ेजा की बंद होटल के पीछे वाले हिस्से में ये लोग शव लेकर पहुंचे। वहां जीप की डिक्की से स्वीटी के शव को निकालकर उसे जला दिया। इस बात का जांच में खुलासा होने पर क्राइम ब्रांच ने पीआई अजय देसाई और उसके मित्र किरीट सिंह जाड़ेजा के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करने के लिए जांच के दस्तावेज करजण थाने भेजे हैं। क्राइम ब्रांच ने इस संबंध में स्वीटी पटेल के भाई जयदीप पटेल की शिकायत ली है। क्योंकि करजण थाने में गुमशुदगी की सूचनार्थ दर्ज है।
वडोदरा के चर्चित मामले की जांच को राज्य सरकार के निर्देश पर डीजीपी आशीष भाटिया ने अहमदाबाद क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किया था। इसकी गंभीरता को देखते हुए जांच एसीपी डी पी चुड़ास्मा को सौंपी गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो