scriptवडोदरा के नए कलक्टर आर.बी. बारड ने संभाला पदभार | Vadodara's new collector R.B. Bard took over charge | Patrika News

वडोदरा के नए कलक्टर आर.बी. बारड ने संभाला पदभार

locationअहमदाबादPublished: Jun 22, 2021 11:07:14 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

कहा : जनहित वाले मुद्दे रहेंगे प्राथमिकता में

वडोदरा के नए कलक्टर आर.बी. बारड ने संभाला पदभार

वडोदरा के नए कलक्टर आर.बी. बारड ने संभाला पदभार

वडोदरा. वडोदरा जिले के नवनियुक्त जिला कलक्टर आर.बी. बारड ने मंगलवार को पदभार ग्रहण किया। इससे पहले, वे महिसागर जिले के कलक्टर के पद पर में कार्यरत थे और पूर्व में टीम वडोदरा का हिस्सा रह चुके हैं।
उन्होंने पदभार ग्रहण करने के बाद कहा कि वर्तमान समय में महामार की परिस्थिति है इसलिए टीकाकरण काफी महत्वपूर्ण है और टीकाकरण को और गति देने का वे प्रयास करेंगे। भविष्य में किसी भी स्थिति से निपटने को आसान बनाने के लिए और पिछले अनुभवों का उपयोग करने लिए कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निपटने की तैयारियों को वे प्राथमिकता देंगे।
इसके अलावा मानसून में लोगों को परेशानी से बचाने के लिए उचित निगरानी के साथ-साथ दैनिक राजस्व कार्यों का समय पर निराकरण जिला प्रशासन के सभी विभागों के साथ समन्वय से जनहित वाले मुद्दे प्राथमिकता में रहेंगे। जिला कलक्टर कार्यालय में पहुंचने पर अतिरिक्त कलक्टर दिलीप पटेल एवं वरिष्ठ अधिकारियों ने जिला कलक्टर कलक्टर आर.बी. बारड का स्वागत किया।
मानसून के मद्देनजर दिए एहतियाती दिशा-निर्देश

जिला कलक्टर आर.बी. बारड ने मानसून पूर्व की तैयारियों की समीक्षा करते हुए वडोदरा जिले की सभी तहसीलों के तहसीलदारों व तहसील विकास अधिकारियों को निर्देश दिया कि पिछले मानसून में बारिश का पानी भरने वाले स्थानों का संबंधित विभागों के अभियंताओं के साथ दौरा करें।
उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि बारिश के दौरान पानी से होने वाले अवरोधों को दूर करें ताकि मानसून की बारिश के दौरान पानी भरने की समस्या न हो और नागरिकों को कोई परेशानी न हो। कलक्टर ने मानसून के मौसम को ध्यान में रखते हुए सतर्कता और एहतियात के आवश्यक कदम उठाने के लिए तहसीलों के अधिकारियों को आवश्यक मार्गदर्शन भी दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो