वडोदरा : लूट के मामले में दो गिरफ्तार

वडोदरा : लूट के मामले में दो गिरफ्तार

Gyan Prakash Sharma | Updated: 08 Aug 2019, 03:41:48 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

२० वारदात कबूली, छह बाइक एवं २० मोबाइल बरामद

वडोदरा. स्कूटी में लात मारकर महिला के पर्स को लूट कर फरार हुए दो जनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से छह बाइक एवं २० मोबाइल फोनों सहित २ लाख ३५ हजार रुपए का माल बरामद किया।
डीसीपी जयदीपसिंह जाडेजा ने बताया कि लूट की वारदात २७ जुलाई की रात की है। दो महिलाएं स्कूटी पर जा रही थीं। इस दौरान सयाजी अस्पताल के निकट बाइक सवार अज्ञात दो जनों ने स्कूटी में लात मारी और महिला के पर्स को लूट ले गए थे, जिसमें १५०० रुपए व मोबाइल सहित १६ हजार ५०० रुपए का सामान था।
घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी), पीसीबी, डीसीबी सहित आठ टीमें बनाई और जांच शुरू की। इस दौरान क्राइम ब्रांच के प्रभारी निरीक्षक के. जे. धडुक सहित टीम ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर दोनों लुटेरों को पकड़ लिया।
डीसीपी जाडेजा ने बताया कि दोनों ने शहर के रावपुरा, पाणीगेट, मांजलपुर, बापोद, फतेगंज, सयाजीगंज, समा एवं अहमदाबाद के वासणा पुलिस थानों की सीमा में हुई ११ लूट की वारदातों में संलिप्त थे। इसके अलावा, दोनों ने लूट की करीब २० वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned