scriptValet parking, government hospita, Civil hospital, Ahmedabad | Valet parking: अहमदाबाद के सिविल अस्पताल की ओपीडी में अब वैलेट पार्किंग की निशुल्क सुविधा Video | Patrika News

Valet parking: अहमदाबाद के सिविल अस्पताल की ओपीडी में अब वैलेट पार्किंग की निशुल्क सुविधा Video

government hospital सरकारी अस्पताल में संभवत: पहली बार

मरीज और परिजनों को होगी आसानी

अहमदाबाद

Updated: May 10, 2022 09:24:31 pm

अहमदाबाद. आम तौर पर होटल और रेस्टोरेंट Hotels and Restaurants के ग्राहकों को दी जाने वाली वैलेट पार्किंग Valet parking की सुविधा अब अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में ओपीडी OPD at Civil Hospital, Ahmedabad में आने वाले मरीजों को मिलने लगी है। इसके लिए अस्पताल प्रशासन ने चार वाहन चालकों की भी विशेष रूप नियुक्ति की है। किसी सरकारी अस्पताल में इस तरह की निशुल्क सुविधा संभवत: पहली बार मिलने लगी है।
अस्पताल प्रशासन के अनुसार एशिया के सबसे बड़े इस सिविल अस्पताल में उपचार के लिए आने वाले लोगों की भीड़ को ध्यान में रखकर वैलेट पार्किंग Valet parkin की सुविधा दी जाने लगी है। सिविल अस्पताल Civil Hospital की ओपीडी OPD में सुबह साढ़े आठ बजे से दोपहर साढ़े चार बजे तक वैलेट पार्किंग की निशुल्क सुविधा शुरू की गई है। इसके लिए चार ड्राइवर नियुक्त किए गए हैं। जरूरत पडऩे पर आगामी दिनों में और अधिक ड्राइवर नियुक्त किए जा सकेंगे। अस्पताल की ओपीडी में पूरे दिन मरीजों की भीड़ होती है। परिजनों को अपने वाहन की पार्किंग में आने वाली दिक्कत को ध्यान में रखकर ओपीडी बिल्डिंग के पास अस्मिता भवन Asmita Bhawan में ही यह सुविधा की गई है।
Valet parking: अहमदाबाद के सिविल अस्पताल की ओपीडी में अब वैलेट पार्किंग की निशुल्क सुविधा Video
Valet parking: अहमदाबाद के सिविल अस्पताल की ओपीडी में अब वैलेट पार्किंग की निशुल्क सुविधा Video
पार्किंग के निकट व्हील चेयर एवं ट्रौली की भी व्यवस्था
ओपीडी में मरीजों को लाने वाले वाहनों के पर्किंग स्थल पर जरूरतमंद मरीजों को ट्रौली और व्हील चेयर wheel chair की भी व्यवस्था की गई है। मरीजों को ओपीडी तक पहुंचाने में इससे मदद मिल सकेगी। आगामी दिनों में ट्रोमा सेंटर trauma center में भी इस तरह की व्यवस्था की जाएगी।
डॉ. राकेश जोशी, चिकित्सा अधीक्षक सिविल अस्पताल Dr. Rakesh Joshi, Medical Superintendent Civil Hospital

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मीन राशि में वक्री होंगे गुरु, इन राशियों पर धन वर्षा होने के रहेंगे आसारइन राशियों के लोग काफी जल्दी बनते हैं धनवान, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानभाग्यवान होती हैं इन नाम की लड़कियां, मां लक्ष्मी रहती हैं इन पर मेहरबानऊंची किस्मत वाली होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, करियर में खूब पाती हैं सफलताधन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीweather update news..मौसम की भविष्यवाणी सटीक, कई जिलों में तूफानी हवा के साथ झमाझमस्कूल में 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो भी बनाया

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: जहालत एक किस्म की मौत है, शिवसेना नेता संजय राउत ने फिर बागियों पर बोला हमलाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के राजनीतिक घमासान के बीच अब आदित्य ठाकरे हुए आक्रामक, बागियों को ललकारते हुए कही ये बातपटना हाईकोर्ट का बड़ा फैसला - 'अगर पीड़िता ने नहीं किया विरोध, तो इसका मतलब ये नहीं की रेप के लिए सहमति दी'पीएम मोदी को ढूंढते हुए आए अमरीकी राष्ट्रपति बाइडन, पीछे से दी थपकी, देखिए Videoलंबी चुप्पी के बाद सचिन पायलट का अशोक गहलोत पर सबसे बड़ा हमला: अब नहीं चूकेंगे...कोर्ट में पेश नहीं हुईं कंगना रनौत, जावेद अख्तर के वकील ने की गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांगMumbai Building Collapse: मुंबई के कुर्ला में चार मंजिला इमारत गिरी, दो की मौत; 12 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गयाWest Bengal : मुकुल का इस्तीफा- ममता का निर्देश या सीबीआइ का डर?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.