scriptवस्त्रापुर के स्पा में मंजूरी बिना नौकरी करते मिलीं थाईलैंड की चार युवतियां | Vastrapur police detained four lady from thailand | Patrika News

वस्त्रापुर के स्पा में मंजूरी बिना नौकरी करते मिलीं थाईलैंड की चार युवतियां

locationअहमदाबादPublished: Apr 21, 2019 09:20:24 pm

स्पा मालिक एवं मैनेजर विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज
 

Vastrapur

वस्त्रापुर के स्पा में मंजूरी बिना नौकरी करते मिलीं थाईलैंड की चार युवतियां

अहमदाबाद. शहर के एक और स्पा में मंजूरी के बिना थाईलैंड निवासी चार युवतियों के नौकरी करने का मामला सामने आया है। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर स्पा के मालिक और मैनेजर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। इसके अलावा वीजा नियमों का उल्लंघन करने के चलते युवतियों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए इमीग्रेशन विभाग को रिपोर्ट भेजी जाएगी।
वस्त्रापुर थाने के पुलिस निरीक्षक एम.एम.जाड़ेजा ने बताया कि सूचना मिली थी कि वस्त्रापुर तालाब के समीप आम्रपाली लेक व्यू कॉम्पलैक्स में स्थित सुवर्ण स्पा में थाईलैंड की युवतियां काम करती हैं। काम करने की मंजूरी नहीं होने के बावजूद भी उनसे नौकरी कराई जा रही है।
सूचना के आधार पर शनिवार को स्पा में दबिश दी तो थाईलैंड निवासी चार युवतियां मिलीं। इनके पास मल्टी पर्पज वीजा है। लेकिन उन्हें यहां काम करने की मंजूरी नहीं है। काम नहीं करने की शर्त के तहत ही वीजा दिया गया है। जिससे इस मामले में स्पा के मालिक जय शाह और मैनेजर विशाल पटेल के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। इससे पहले नवरंगपुरा इलाके में एक स्पा में काम करते हुए विदेशी युवतियों को पकड़ा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो