scriptवायु चक्रवात को लेकर प्रधानमंत्री मोदी लगातार गुजरात सरकार के संपर्क में | Vaya cyclone: PM Modi in constant touch with Gujarat govt | Patrika News

वायु चक्रवात को लेकर प्रधानमंत्री मोदी लगातार गुजरात सरकार के संपर्क में

locationअहमदाबादPublished: Jun 12, 2019 06:57:53 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-केन्द्र सरकार गुजरात और देश के अन्य हिस्सों में वायु चक्रवात की स्थिति को लेकर हर गतिविधि पर नजर रखे हुए है

PM Modi, Cyclone, vayu, Gujarat

वायु चक्रवात को लेकर प्रधानमंत्री मोदी लगातार गुजरात सरकार के संपर्क में

अहमदाबाद. गुजरात के सौराष्ट्र-कच्छ के तटवर्ती इलाकों में वायु चक्रवात की आशंका को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार गुजरात सरकार के साथ संपर्क में हैं।
प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि वे लगातार राज्य सरकारों के साथ संपर्क में हैं। केन्द्र सरकार गुजरात और देश के अन्य हिस्सों में वायु चक्रवात की स्थिति को लेकर हर गतिविधि पर नजर रखे हुए है।
एनडीआरएफ और अन्य एजेंसियां चौबीसो घंटे सभी संभव मदद को लेकर काम पर लगी हुई है। उन्होंने अपने ट्वीटर पर वायु चक्रवात से प्रभावित लोगों की सुरक्षा व कुशल क्षेम की कामना की। सरकार व स्थानीय एजेंसियां वास्तविक सूचना मुहैया करा रही है, इसलिए वे प्रभावित इलाकों के लोगों से इसका पालन करने की अपील करते हैं।
मुख्यमंत्री विजय रूपाणी पूरी परिस्थिति पर लगातार नजर रखे हुए हैं। उन्होंने कच्छ और सौराष्ट्र के अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से चर्चा करते की। गुजरात सरकार लगातार प्रधानमंत्री कार्यालय और गृहमंत्री कार्यालय से संपर्क में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो