scriptवाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार, | Vehicle thief gang exposed | Patrika News

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार,

locationअहमदाबादPublished: Feb 07, 2019 03:39:03 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

आठ चोरियां कबूली, एक बाइक, दो कार व एक ट्रैक्टर बरामद

Four arrested

Four arrested

पालनपुर. बनासकांठा, महेसाणा व पाटण जिले में सक्रिय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक पूछताछ ने गिरोह के सदस्यों ने आठ वाहनों की चोरी की बात कबूली है। स्थल से दो कार, एक बाइक व एक ट्रैक्टर बरामद किया है।
गढ़ पुलिस के अनुसार आरोपियों में दिनेश उर्फ टीनीओ कांतिभाई देवीपूजक, शैलेष मफाभाई देवीपूजक, सिकंदरखान राधनखान सिपाई एवं शवाभाई चोथाभाई रबारी शामिल हैं। दिनेश व शैलेश पालनपुर तहसील के मडाणा (गढ़) रामनगर के रहने वाले हैं, जबकि सिकंदरखान वडगाम तहसील के नागल (मोरिया) का और शवाभाई थराद तहसील के वेदला गांव में रहता है।
मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर गढ़ पुलिस ने चारों को गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पूछताछ में चारों ने गढ़ पुलिस थाने की सीमा से दो बाइक व दो ट्रैक्टर चोरी करने की बात कबूली। इसके अलावा, पालनपुर शहर पश्चिम पुलिस थाने की सीमा से एक कार, वडनगर पुलिस थाने की सीमा से एक कार, वागदोड पुलिस थाने की की सीमा से एक ट्रैक्टर व डीसा दक्षिण पुलिस थाने की सीमा से एक ट्रैक्टर चोरी करने की बात कबूली है। पुलिस ने स्थल से चार वाहनों सहित ११ लाख ५० हजार रुपए का माल बरामद किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो