scriptवाइब्रेंट सम्मेलन को लेकर सीएम मुंबई में 26 को रोड शो | Vibrant Gujarat-2019: Road Show on Nov 26 in Mumbai by CM Rupani | Patrika News

वाइब्रेंट सम्मेलन को लेकर सीएम मुंबई में 26 को रोड शो

locationअहमदाबादPublished: Nov 21, 2018 10:41:36 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-वाइब्रेंट सम्मेलन-2019 को लेकर तैयारियां जोर-शोर से जारी

Vibrant Gujarat-2019, CM Vijay Rupani, Road show, Mumbai

वाइब्रेंट सम्मेलन को लेकर सीएम मुंबई में 26 को रोड शो

गांधीनगर. वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक निवेशक सम्मेलन-2019 को लेकर तैयारियां जोर-शोर से जारी है। इस आयोजन के तहत मुख्यमंत्री विजय रूपाणी 26 नवम्बर को मुंबई में रोड शो करेंगे। यहां उद्योगपतियों के साथ बैठक होगी। इससे पहले गत सप्ताह मुख्यमंत्री रूपाणी ने नई दिल्ली में वाइब्रेन्ट को लेकर रोड शो किया था।
मुख्यमंत्री 22 को दिल्ली में

गांधीनगर. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी गुरुवार को नई दिल्ली जाएंगे। एक निजी टीवी चैनल के प्रोग्राम में हिस्सा लेने के साथ-साथ वे भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे।
गुजरात की राजनीति को लेकर चर्चा होगी। विशेष रूप से जसदण विधानसभा सीट पर उपुचनाव को लेकर भी विचार-विमर्श किया जाएगा। पिछले कुछ सप्ताह से विभिन्न बोर्ड-निगम के अध्यक्षों की नियुक्ति की मंजूरी भी ली जाएगी।
दिसम्बर महीने में पार्टी के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रमों की रूपरेखा को अंतिम रूप दिया जाएगा। वाइब्रेंट गुजरात निवेशक सम्मेलन को लेकर चल रही तैयारियों के बारे में भी जानकारी दी जाएगी। अगले महीने डीजीपी कॉन्फ्रेंस, महिला सम्मलेन व राष्ट्रपति के गुजरात दौरे को लेकर तैयारियों की समीक्षा की जाएगी।

छह आईपीएस-एसपीएस अधिकारियों के तबादले

अहमदाबाद. राज्य सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) व राज्य पुलिस सेवा (एसपीएस) के छह अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी किए।
सूरत शहर के जोन-3 के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) बिपिन आहिरे को गांधीनगर स्थित राज्य टै्रफिक शाखा-2 के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नियुक्त किया गया है।
अहमदाबाद शहर के जोन-7 के डीसीपी आर. जे. पारगी को वडोदरा स्थित पश्चिम रेलवे के एसपी के रूप में नियुक्त किया गया है। वहीं पश्चिम रेलवे के एसपी के. एन. डामोर को पारगी के स्थान पर नियुक्ति दी गई है।
सूरत शहर मुख्यालय की डीसीपी विधि चौधरी को सूरत शहर के जोन-3 का नया डीसीपी बनाया गया है। बोटाद के एसपी एस. वी. परमार को सूरत शहर मुख्यालय का डीसीपी नियुक्त किया गया है। वडोदरा स्थित सेन्ट्रल जेल के एसपी हर्षद मेहता को बोटाए एसपी बनाया गया है। वहीं राज्य सरकार ने 15 पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले के आदेश भी जारी किए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो