scriptVibrant Gujarat: वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री मोदी | Vibrant Gujarat, PM Narendra Modi, Gandhinagar | Patrika News

Vibrant Gujarat: वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

locationअहमदाबादPublished: Nov 22, 2021 10:28:19 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Vibrant Gujrat, PM Narendra Modi, Gandhinagar

Vibrant Gujarat: वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

Vibrant Gujarat: वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक निवेशक सम्मेलन -2022 का उद्घाटन करेंगे। उद्योग विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव डॉ राजीव गुप्ता ने सोमवार को यह जानकारी दी। प्रधानमंत्री मोदी अगले वर्ष 10 जनवरी को इस सम्मेलन के साथ-साथ ग्लोबल ट्रेड शो का उदघाटन करेंगे।
गांधीनगर के महात्मा मंदिर में आयोजित होने वाले इस सम्मेलन में इस बार 15 से ज्यादा देश साझीदार देश के रूप में इसमें हिस्सा लेंगे। 10 से 12 जनवरी के दौरान तीन दिनों तक आयोजित होने वाले इस सम्मेलन में विभिन्न क्षेत्रों पर सेमिनार होगा। वाइब्रेंट सम्मेलन से पूर्व राज्य में दस विभिन्न क्षेत्रों के प्रि-इवेन्ट कार्यक्रम भी आयोजित होंगे। सम्मेलन में लघु और मध्यम उद्योगों को प्रोत्साहित करने के लिए विशेष फोकस दिया गया है।
वाइब्रेंट तक होंगे विविध कार्यक्रम

गुप्ता ने बताया कि वाइब्रेंट गुजरात के संदर्भ में राज्य सरकार की ओर से पहली दिसम्बर से अगले वर्ष 12 जनवरी तक विविध कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 11 जनवरी को प्रधानमंत्री की ओर से आरंभ की गई गतिशक्ति योजना के तहत गुजरात को आधारभूत व निवेश के दृष्टिकोण से ्जयादा से ज्यादा लाभ मिलने को लेकर नीति बनाई जाएगी। 12 जनवरी को सम्मेलन का समापन होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो