scriptVibrant Gujarat: वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन को लेकर सीएम पटेल कल दुबई में करेंगे रोड शो | Vibrant Gujarat, road show, Dubai, CM Bhupendra Patel | Patrika News

Vibrant Gujarat: वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन को लेकर सीएम पटेल कल दुबई में करेंगे रोड शो

locationअहमदाबादPublished: Dec 07, 2021 10:24:04 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Vibrant Gujarat, road show, Dubai, CM Bhupendra Patel

Vibrant Gujarat: वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन को लेकर सीएम पटेल आज दुबई में करेंगे रोड शो

Vibrant Gujarat: वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन को लेकर सीएम पटेल आज दुबई में करेंगे रोड शो

अहमदाबाद. अगले वर्ष की शुरुआत में आयोजित होने वाले वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन को लेकर मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल बुधवार को दुबई में रोड शो करेंगे। दो दिवसीय रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री व प्रतिनिधिमंडल दुबई में उद्यमियों से वन टू वन बैठक कर गुजरात में निवेश को लेकर बातचीत करेंगे।
सीएम के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल यहां पर जारी एक्सपो में इंडिया पवेलियन का भी दौरा करेेगा।
यह प्रतिनिधिमंडल दुबई में ऊर्जा, इंजीनियरिंग, हॉस्पिटलिटी, स्वास्थ्य, लॉजिस्टिक्स, फिनटेक व सर्विस सेक्टर में गुजरात में उपलब्ध पूंजीनिवेश की संभावनाओं के संबंध में बिजनेस लीडर्स के साथ बातचीत करेगा।
सीएम के साथ प्रतिनिधिमंडल में उद्योग राज्य मंत्री जगदीश पंचाल, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के कैलाशनाथन, उद्योग विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव डॉ राजीव कुमार गुप्तास, बिजनेस लीडर व राज्य सरकार के शीर्ष अधिकारी उपस्थित रहेंगे।
कर्नाटक के उद्योगपतियों को गुजरात में निवेश के लिए अपील

अहमदाबाद. कर्नाटक के उद्योगपतियों को गुजरात में पूंजीनिवेश के लिए अपील की गई है। वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन को लेकर बेंगलूूरू में मंगलवार को आयोजित रोड शो में राज्य के शिक्षा मंत्री जीतू वाघाणी ने कर्नाटक के शीर्ष उद्योगपतियों से मिले।
इस अवसर पर वाघाणी ने कहा कि गुजरात सरकार ने निवेशकों को आकर्षित करने के लिए कई नीति व योजनाएं आरंभ की हैं। राज्य के विज्ञान व तकनीक विभाग के सचिव विजय नेहरा ने बताया कि वित्तीय वर्ष 2021 में गुजरात ने 21.9 बिलियन डॉलर का प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) प्राप्त किया।
गुजरात सरकार इस वर्ष 10वीं वाइब्रेंट समिट की तैयारी में जुटी है। आगामी वर्ष 2022 में 10-12 जनवरी के दौरान वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट आयोजित की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो