scriptAhmedabad News : उप राष्ट्रपति आज आणंद में | Vice President in Anand today | Patrika News

Ahmedabad News : उप राष्ट्रपति आज आणंद में

locationअहमदाबादPublished: Dec 14, 2019 12:17:21 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

दो दिवसीय यात्रा का अंतिम पूर्वाभ्यास
सभी तैयारियां पूरी, पुलिस बंदोबस्त तैनात

Ahmedabad News : उप राष्ट्रपति आज आणंद में

Ahmedabad News : उप राष्ट्रपति आज आणंद में

आणंद. उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू की आगामी 14-15 दिसंबर को आणंद की यात्रा के मद्देनजर शुक्रवार को अंतिम पूर्वाभ्यास किया गया, इसके साथ ही सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
सूत्रों के अनुसार उप राष्ट्रपति की यात्रा के लिए करमसद के समीप विशेष हेलीपेड तैयार किया गया है। वहां से पुलिस व प्रशासन की ओर से एनडीडीबी परिसर तक के मार्ग पर वाहनों के काफिले के साथ अंतिम पूर्वाभ्यास किया। इरमा के स्थापना दिवस समारोह में हिस्सा लेने के लिए उप राष्ट्रपति शनिवार सवेरे हेलिकॉप्टर से करमसद में हेलीपेड पहुंचेंगे। वहां सांसद, भाजपा नेता व अधिकारीगण स्वागत करेंगे। वहां से वे सीधे एनडीडीबी परिसर पहुंचेंगे। वहां इरमा के स्थापना दिवस समारोह में हिस्सा लेकर उद्बोधन देने के बाद दोपहर का भोजन लेंगे।
उसके बाद वे वल्लभ विद्यानगर के शास्त्री मैदान पर चारुतर विद्या मंडल के अमृत महोत्सव वर्ष की शुरुआत करेंगे। वहां उद्बोधन देने के बाद वे पुन: एनडीडीबी परिसर पहुंचेंगे। वहां रात्रि विश्राम के बाद वे रविवार सवेरे वल्लभ विद्यानगर में सरदार पटेल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेकर दीक्षांत भाषण देंगे। उसके बाद वे हेलीपेड के लिए रवाना होंगे।
उप राष्ट्रपति की दो दिवसीय यात्रा के मद्देजनर जिला कलक्टर दिलीप राणा, जिला पुलिस अधीक्षक मकरंद चौहाण के निर्देशन में सुरक्षा व्यवस्था सहित सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। शास्त्री मैदान पर निर्मित मंच व आयोजन स्थल की शनिवार को बम निरोधक दस्ते, डॉग स्क्वॉड व अधिकारियों ने जांच की। इसके अलावा यात्रा मार्ग व आयोजन स्थलों पर अंतिम पूर्वाभ्यास भी किया। सभी स्थानों पर पुलिस बंदोबस्त तैनात किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो