तेयुप की संगठन यात्रा रथ की वीडियो क्लिप लॉन्च

संगठन यात्रा के साथ कार्यसमिति की पंचम बैठक

By: Rajesh Bhatnagar

Updated: 09 Jan 2021, 12:57 AM IST

अहमदाबाद. अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री मनीष दफ्तरी ने स्थानीय इकाई की ओर से संगठन यात्रा रथ की तैयार की गई वीडियो क्लिप को लॉन्च किया।
साध्वी रतनश्रीजी के दर्शन सेवाकर दफ्तरी ने अभातेयुप की ओर से निर्देशित आगामी कार्यक्रम तपोयज्ञ प्रभु पाश्र्व प्रणति 1008 सामूहिक उपवास के बैनर अनावरण भी किया। दफ्तरी की संगठन यात्रा (एक मिशन) के तहत मंगलवार को अहमदाबाद में आगमन पर तेयुप की स्थानीय इकाई की पंचम कार्यसमिति बैठक का आयोजन शाहीबाग क्षेत्र में किया गया।
दफ्तरी ने तेयुप की ओर से संगठन यात्रा रथ की तैयार की गई वीडियो क्लिप लॉन्च कर तेयुप की स्थानीय इकाई के कार्यों की प्रशंसा की। उन्होंने अभातेयुप की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप कोठारी के निर्देशन में किए जाने वाले आगामी कार्यों की जानकारी दी। अभातेयुप के लोकप्रिय प्रकल्प व्यक्तिव विकास कार्यशाला के प्रभारी दिनेश बुरड़ ने राष्ट्रीय महामंत्री मनीष दफ्तरी का परिचय दिया।
अभातेयुप के प्रबुद्ध विचारक एवं आचार्य महाश्रमण युवा व्यक्तित्व से सम्मानित मुकेश गुगलिया ने गुगलिया ने श्रावक निष्ठा पत्र का वाचन किया और संगठन को मजबूत करने पर वक्तव्य दिया। अभातेयुप सदस्य सतीश चोरडिया ने भी विचार व्यक्त किए। इकाई के अध्यक्ष पंकज डांगी एवं समस्त पदाधिकारियों ने वृृहद कार्यसमिति सदस्यों की उपस्थिति में माला एवं साफा पहनाकर राष्ट्रीय महामंत्री एवं अभातेयुप के प्रतिनिधियों का स्वागत किया।
नमस्कार महामंत्र के साथ इकाई की पंचम कार्यसमिति बैठक की शुरुआत हुई। सदस्य धीरज पोखरना एवं दीपक संचेती ने मंगलाचरण की प्रस्तुति दी। डांगी ने स्वागत भाषण में दफ्तरी एवं अतिथि विशेष का अभिवादन किया। इकाई के मंत्री संदीप मांडोत ने इकाई की ओर से किए गए कार्यों की जानकारी दी। इकाई के संगठन मंत्री कपिल पोखरना ने संगठन यात्रा पर पहुंचे राष्ट्रीय महामंत्री दफ्तरी को नए 151 सदस्यों के फार्म सौंपे। इकाई के सह मंत्री सागर सालेचा ने संचालन किया। सह मंत्री अरविंद संकलेचा ने आभार ज्ञापित किया।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned