scriptvideo… राजस्थान के जौहरी से हुई 27 लाख की लूट की गुत्थी सुलझाई | video... Solved the mystery of the robbery of 27 lakhs from jeweler | Patrika News

video… राजस्थान के जौहरी से हुई 27 लाख की लूट की गुत्थी सुलझाई

locationअहमदाबादPublished: Nov 16, 2021 10:55:37 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

तीन गिरफ्तार, 53 लाख का सामान भी बरामत

राजस्थान के जौहरी से हुई 27 लाख की लूट की गुत्थी सुलझाई

राजस्थान के जौहरी से हुई 27 लाख की लूट की गुत्थी सुलझाई

अहमदाबाद. शहर के सुभाषब्रिज सर्कल के निकट राजस्थान के बाडमेर के व्यापारी से की गई 27 लाख के सोना-चांदी की लूट की गुत्थी पांच दिन बाद ही क्राइम ब्रांच पुलिस ने सुलझा ली। इस आरोप तीन जनों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से 53 लाख का सामान भी बरामद किया गया है।
मामले के अनुसार बाडमेर के सोने चांदी के व्यापारी का डिलेवरी बॉय पवनकुमार शर्मा गत 11 नवम्बर को सुभाषब्रिज सर्कल के निकट था। जहां आए मोटरसाइकिल सवार दो जने पवन के हाथ से थैला लूट कर भाग गए। जिसमें सोने चांदी के बिस्किट समेत 27 लाख से अधिक का सामान था। इस संबंध में बाड़मेर के व्यापारी धर्मपाल सोनी की ओर से राणिप पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया था। आरोपियों को पकडऩे के लिए शहर क्राइम ब्रांच एवं राणिप पुलिस की टीम जुटी हुई थीं। उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक सीबी टंडेल की अगुवाई में पुलिस उप निरीक्षक पीबी चौधरी, वाई जी गुर्जर, एमएम गढ़वी तथा ए.एच. सालिया एवं राणिप पुलिस की टीम इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई थी। इस बीच सूचना के आधार पर टीम ने महालक्ष्मी चार रास्ता के निकट से अरवल्ली जिले के मोडासा निवासी अजय कुमार पंचाल (23) को मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा। तलाशी के दौरान उसके पास से सोने के 10 बिस्किट, चांदी के आभूषण समेत 53 लाख रुपए का सामान जब्त किया गया। इसके अलावा राणिप पुलिस ने सूचना के आधार पर महेसाणा जिले के रणासरा गांव निवासी करण सलाट मारवाड़ी (26) तथा सदर निवासी प्रकाश भाई सलाट मारवाड़ी (26) को गिरफ्तार किया गया।
मामा के साथ रहकर दिया लूट को अंजाम
पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया है कि अजय पंचाल ने अपने मामा प्रकाश सलाट के साथ लूट की साजिश रची थी। ये दोनों मोडासा से बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल से अहमदाबाद आए थे। इन दोनों ने अपने दूर के रिश्तेदार करण को भी लूट की वारदात को अंजाम देने में शामिल किया। इसके बाद सुभाषब्रिज के निकट बाड़मेर के व्यापारी के डिलेवरी बॉय को लूट का शिकार बनाया। प्रकाश मोटरसाइकिल के साथ खड़ा रहा था जबकि करण और अजय ने थैला की लूट की और बाद में तीनों भाग गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो