प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात की तर्ज पर रूपाणी के मन नी मोकळाश कार्यक्रम आज से

-संकल्प से सिद्धि की ओर अग्रसर कार्यक्रम
-विजय रूपाणी के सीएम के रूप में तीन वर्ष पूरे

 

गांधीनगर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के देश के नागरिकों को रेडियो के माध्यम से मन की बात की तर्ज पर अब गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी मन नी मोकराश (मन का खुलापन) आरंभ कर रहे हैं। इसके तहत वे प्रत्येक महीने एक बार विभिन्न वर्ग के लोगों से सीधा संवाद करेंगे।
इस बार वे बुधवार राज्य के झोंपड़़पट्टी में बसने वाले लोगों के साथ बातचीत कर उनकी समस्याओं के बारे में जानेंगे।
रूपाणी विद्यार्थियों, उद्योगपतियों, अनुसूचित जाति, अनुसूजित जनजाति, ओबीसी सहित अन्य वर्गों से रूबरू होंगे।
रूपाणी के मुख्यमंत्री के तीन वर्ष पूरे होने पर गांधीनगर के महात्मा मंदिर में संकल्प से सिद्धि की ओर अग्रसर कार्यक्रम आयोजित की जाएगी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शोध प्रोत्साहन योजना, सूर्य ऊर्जा रूफटॉप योजना (सूर्य-गुजरात), मुख्यमंत्री कृषि यांत्रिकीकरण योजना, प्राइवेट स्लम डवलपमेंट के लिए निजी जन नीति व नमो ई-टेबलेट का वितरण सहित कई अहम कार्यक्रमों का शुभारंभ होगा।

विजय रूपाणी पहली बार 7 अगस्त 2016 को पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे वहीं नितिन पटेल को उपमुख्यमंत्री बनाया गया था।

Uday Kumar Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned