scriptअब भाजपा प्रत्याशी का विवादास्पद बोल का वीडियो वायरल! | Violable video of BJP candidates controversial speech now | Patrika News
अहमदाबाद

अब भाजपा प्रत्याशी का विवादास्पद बोल का वीडियो वायरल!

गुजरात में चुनाव प्रचार थमने से चंद घंटों पहले ही सोशल मीडिया पर जमालपुर-खाडिया से भाजपा प्रत्याशी भूषण भट्ट का एक विवादास्पद बोल वाला कथित वीडियो वाय

अहमदाबादDec 13, 2017 / 08:53 pm

मुकेश शर्मा

Violable video of BJP candidate's controversial speech now!

Violable video of BJP candidate’s controversial speech now!

अहमदाबाद।गुजरात में चुनाव प्रचार थमने से चंद घंटों पहले ही सोशल मीडिया पर जमालपुर-खाडिया से भाजपा प्रत्याशी भूषण भट्ट का एक विवादास्पद बोल वाला कथित वीडियो वायरल हुआ है।

सवा दो मिनट के इस वीडियो में भूषण भट्ट साबरमती रिवरफ्रंट पर प्रस्तावित प्रधानमंत्री की सभा के लिए लोगों को अपने वाहन लेकर पहुंचने के लिए और उसके लिए कथित रूप से पेट्रोल के कूपन उपलब्ध कराने की बात करते दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा वह इस वीडियो में चुनाव आयोग से डरते नहीं होने की भी बात करते दिखाई दे रहे हैं। उधर, इस मामले में शिकायत मिलने पर चुनाव आयोग ने नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा है।

मोदी का कच्छ-सौराष्ट्र में रहा सर्वाधिक जोर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कुल 34 सभाएं कीं। इनमें सबसे ज्यादा कच्छ-सौराष्ट्र में 11 सभाओं को संबोधित किया वहीं उत्तर गुजरात में सबसे 10 चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस बार के चुनाव में सौराष्ट्र में पाटीदार फैक्टर और किसानों की उपज के भाव के मुद्दे काफी चर्चा में थे। इसे देखते हुए मोदी ने इस काठियावाड़ इलाके में जोर दिया। भाजपा के सबसे बड़े स्टार प्रचारक मोदी ने मध्य गुजरात में 7 तथा दक्षिण गुजरात में छह सभाएं कीं।

कच्छ-सौराष्ट्र में सबसे ज्यादा 54 और उत्तर गुजरात में 53 सीटें हैं। उधर मध्य गुजरात में 40 तथा दक्षिण गुजरात में 35 सीटें हैं।मोदी ने अहमदाबाद शहर व जिले में दो-दो सभाएं की। पहली सभा वटवा में वहीं दूसरी सभा साबरमती रिवरफ्रंट पर की। मोदी ने अहमदाबाद जिले में धंधुका व साणंद में सभा की। वहीं सूरत शहर जिले, भावनगर शहर जिले तथा भरूच शहर जिले में दो सभाएं कीं।

मोदी की ये रहीं 34 सभाएं…..

कच्छ सौराष्ट्र में 11 सभाएं

भुज (कच्छ), जसदण (राजकोट जिला), राजकोट, धारी (अमरेली), जामनगर, जूनागढ़, प्राची (गिर सोमनाथ), मोरबी, पालीताणा (भावनगर), सुरेन्द्रनगर, भावनगर।
उत्तर गुजरात में 10 सभाएं
पालनपुर (बनासकांठा), भाभर (बनासकांठा), कलोल (गांधीनगर), हिम्मतनगर (साबरकांठा), पाटण, मेहसाणा, धंधुका व साणंद (अहमदाबाद जिला) तथा अहमदाबाद शहर में वटवा और साबरमती रिवरफ्रंट
मध्य गुजरात में 7 सभाएं
बोडेली (छोटा उदेपुर), आणंद, दाहोद, कालोल (पंचमहाल), वडोदरा, नडियाद (खेड़ा), लुणावाडा (महीसागर),
दक्षिण गुजरात मेंं 6 सभाएं
कडोदरा (सूरत जिला), सूरत, भरूच, नेत्रंग (भरूच जिला), धरमपुर (वलसाड), नवसारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो