scriptVMC news : सड़कों पर गड्ढों के लिए जिम्मेदार अधिकारी को २० हजार का ई-मेमो भेजा | VMC : e-memo sent to the officer responsible for pits on the roads | Patrika News

VMC news : सड़कों पर गड्ढों के लिए जिम्मेदार अधिकारी को २० हजार का ई-मेमो भेजा

locationअहमदाबादPublished: Sep 20, 2019 10:40:42 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

वडोदरा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन, BMC news, vadodara news, Ahmedabad news, Gujrat news, Congress news,

VMC news : सड़कों पर गड्ढों के लिए जिम्मेदार अधिकारी को २० हजार का ई-मेमो भेजा

VMC news : सड़कों पर गड्ढों के लिए जिम्मेदार अधिकारी को २० हजार का ई-मेमो भेजा

वडोदरा. केन्द्र सरकार की ओर से सुधार किए गए नए मोटर वाहन कानून के अनुसार कड़े नियमों का अमल शुरू किया गया है। ऐसे में वडोदरा शहर के वार्ड-१० में सड़कों पर हो रहे गड्ढों के लिए जिम्मेदार अधिकारी को २० हजार रुपए का जुर्माने लगाने की मांग के साथ कांग्रेस की ओर से वार्ड ऑफिस को मेमो दिया गया। वार्ड-१० में सड़कों पर हो रहे गड्ढों से स्थानीय लोग परेशान हैं।

जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड-१० में लोग रास्ते, प्रदूषित पानी, गंदगी के ढेर व उफनती गटरों से परेशान हैं। स्थानीय लोगों की ओर से अनेक बार शिकायत की गई, लेकिन प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। ऐसे में वार्ड के कांग्रेस कार्यकर्ता स्थानीय लोगों को हो रही परेशानियों के संबंध में जनता ई-मेमो लेकर वार्ड-१० की ऑफिस में पहुंचे और गड्ढों के लिए जिम्मेदार अधिकारियों को २० हजार रुपए का ई-मेमो दिया था।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वार्ड ऑफिस में ई-मेमो देने के बाद महानगर पालिका (BMC) के विरुद्ध नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि वार्ड क्षेत्र के मार्गों पर हो रहे गड्ढों से लोग परेशान हैं। इतना ही नहीं सफाई का भी अभाव है और पर्याप्त दवाब से पानी नहीं मिल रहा है। शुक्रवार को ई-मेमो देने के बावजूद प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन तेज किया जाएगा।
मुख्य मार्ग पर बड़ा और गहरा गड्ढा
वडोदरा. शहर के अकोटा क्षेत्र में सयाजीनगर गृह के पास शुक्रवार सुबह बड़ा और गहरा गड्ढा होने से स्थानीय लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस स्थल से नजदीक में स्कूल होने के कारण विद्यार्थी परेशान दिखे।
वडोदरा शहर कांग्रेस के महामंत्री चिराग शाह के अनुसार शुक्रवार सुबह हुए गड्ढे के संबंध में वार्ड ऑफिस में जानकारी दी। शाह का आरोप है कि इस गढ्ढे ने मनपा में चल रहे भ्रष्टाचार की पोल खोल दी है। ट्रैफिक के नाम पर शहरीजनों से जुर्माना वसूलने की बजाय शहर के मार्गों को व्यवस्थित करना चाहिए। शहरीजनों को पर्याप्त दवाब से शुद्ध पानी मिलना चाहिए और स्ट्रीट लाइनों की सुविधा उपलब्ध करानी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो