scriptपांच कांस्टेबलों के खिलाफ वारंट जारी | Warrant against Five constables | Patrika News
अहमदाबाद

पांच कांस्टेबलों के खिलाफ वारंट जारी

तत्कालीन सीएम मोदी व आडवाणी का संबंध में धमकी देने का मामला

अहमदाबादFeb 22, 2018 / 11:24 pm

Uday Kumar Patel

Warrant against Five constables

अहमदाबाद. गुम हुए सीमकार्ड के आधार पर वर्ष 2009 में कंट्रोल रूम में एसएमएस कर तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के संबंध में धमकी देने के मामले में स्थानीय मजिस्ट्रेट अदालत ने इस मामले के गवाह पांच कांस्टेबलों के खिलाफ वारंट जारी किया है। इस मामले की अगली सुनवाई 27 मार्च रखी गई है।
इस मामले में आरोपी के वकील की ओर से यह दलील दी गई कि इस मामले में आठ वर्ष बीत जाने के बावजूद मामले के गवाह अदालत के समक्ष उपस्थित नहीं होते हैं। इस कारण मामले में देरी हो रही है।
उल्लेखनीय है कि वर्ष 2009 में गुम सीम कार्ड के आधार पर पुलिस कंट्रोल रूम में मोदी व आडवाणी के संदर्भ में धमकी भरा एसएमएस आया था। इस मामले की जांच के बाद पता चला कि गुम हुए सीम कार्ड का एसएमएस करने के लिए दुरुपयोग किया गया। इस मामले की जांच सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी तरुण बारोट ने की थी। इस मामले में मोहम्मद नामक व्यक्ति की गिरफ्तारी की गई थी। बाद में इस मामले में अदालत ने आरोपी को जमानत दी थी।
कांग्रेस नेता की चुनाव याचिका, जज का सुनवाई से किया इन्कार


अहमदाबाद. गुजरात उच्च न्यायालय के न्यायाधीश जे. बी. पारडीवाला ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धार्थ पटेल की चुनाव याचिका पर सुनवाई से इन्कार किया। जज के नोट बिफोर मी करने के बाद अब इस मामले की सुनवाई न्यायाधीश ए. जे. देसाई के समक्ष होगी। मामले की सुनवाई शुक्रवार को रखी गई है।
गत वर्ष दिसम्बर में विधानसभा चुनाव में वडोदरा जिले की डभोई सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पटेल ने चुनाव याचिका में चुनाव परिणाम को चुनौती दी है। याचिका में कहा गया है कि इस सीट पर चुनाव की मतगणना वीवीपैट के आधार पर की जाए। पटेल इस सीट से भाजपा उम्मीदवार शैलेष सोट्टा से काफी कम मतों से हारे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो