घरों में भरा बारिश का पानी

कॉज-वे पर पानी भरने से विद्यार्थी छुट्टी रखने को मजबूर

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 20 Jul 2018, 11:13 PM IST

आणंद. जिले में जारी बारिश के बीच शुक्रवार को भी करीब तीन इंच पानी गिरने के कारण रास्तों पर जाम जैसे हालात पैदा हो गए। बोरसद तहसील के विभिन्न गांवों में पिछले दो दिनों की बारिश का पानी अभी उतरा भी नहीं, ऐसे में शुक्रवार को और बारिश होने से मोटी शेरडी गांव में पानी घरों तक पहुंच गया। दूसरी ओर, कोठियाखाड़ एवं नानी शेरडी गांव को जोडऩे वाले कॉज-वे पर पानी भरने के कारण मजबूरी में विद्यार्थियों को स्कूल से छुट्टी रखनी पड़ रही है।
बोरसद क्षेत्र में गुरुवार को साढ़े तीन इंच के बाद शुक्रवार को भी बारिश होने से निचले इलाकों में पानी भर गया। मोटी शेरडी को कोठियाखाड़ से जोडऩे के लिए एक ही रास्ता है और उसपर भी पानी भरने से लोग परेशानियों का सामना कर रहे हैं। हालात यह हैं कि एक-दूसरे का हाथ पड़ककर लोग कॉजवे पार कर रहे हैं।


विजयनगर में तीन इंच बारिश
हिम्मतनगर. साबरकांठा जिले में पिछले २४ घंटों के दौरान गुरुवार शाम को छह बजे तक विजयनगर में सबसे अधिक तीन इंच बारिश हुई, जबकि ईडर, हिम्मतनगर तलोद में एक-एक इंच पानी गिरने से किसानों ने बुआई शुरू की है।

 

दूषित पानी के विरोध में कांग्रेस का हंगामा
वडोदरा. शहर के तांदलजा क्षेत्र में जगह-जगह उभरती गटर एवं दूषित जलापूर्ति के विरोध में शहर युवक कांग्रेस की ओर से शुक्रवार को हंगामा किया गया। साथ ही वार्ड-६ के कार्यालय में पहुंचकर योग्य कार्यवाई की मांग की।
मानसून की शुरुआत के साथ ही शहर के अनेक क्षेत्रों में दूषित जलापूर्ति से उल्टी-दस्त के मरीजों की संख्या बढऩे लगी है और इन बीमारियों के से पांच लोगों की मौत भी हो चुकी है।
तांदलजा क्षेत्र स्थित महाबलिपुरम, फाएजा एवन्यु, आयशा पार्क, मुर्तुजापार्क, अमजदपार्क, शरफराज पार्क सहित सोसायटियों में पिछले कुछ समय से गटर उफर रही हैं, जिसके कारण चारों ओर गंदगी फैली हुई है। ऐसे में शहर युवक कांग्रेस के अध्यक्ष अस्फाक मलेक, बशीर पटेल, नजीरभाई शेख सहित अग्रणी वार्ड-६ के कार्यालय में पहुंचे और डिप्टी कमिश्नर अल्पेश मजमूदार से शिकायत करते हुए दूषित पानी एवं उभरती गटरों की समस्या का समाधान करने की मांग की।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned