VMC : वडोदरा में छह महीनों से पानी की समस्या, महिलाओं ने मटके फोड़े

VMC : वडोदरा में छह महीनों से पानी की समस्या, महिलाओं ने मटके फोड़े
VMC : वडोदरा में छह महीनों से पानी की समस्या, महिलाओं ने मटके फोड़े

Gyan Prakash Sharma | Updated: 06 Oct 2019, 03:37:08 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

VMC उपायुक्त नहीं मिले तो कुर्सी पर चिपका दिया ज्ञापन, Water Problem, Ahmedabad news, Gujrat news,

वडोदरा. शहर के तांदलजा क्षेत्र में पिछले छह महीनों से प्रदूषित एवं अर्पाप्त जलापूति से परेशान स्थानीय महिलाओं ने शनिवार को वार्ड-६ के कार्यालय में प्रदर्शन किया और मटके फोड़कर रोष व्यक्त किया। कार्यालय में उपायुक्त के नहीं मिलने पर उनकी कुर्सी पर ज्ञापन चिपकाकर नारेबाजी की गई।


जानकारी के अनुसार शहर के तांदलजा क्षेत्र में मधुरम, नूरजहां पार्क, अमजद पार्क सहित सोसाइटियों में पीने का पानी प्रदूषित एवं अर्पाप्त दवाब से मिल रहा है। इस संबंध स्थानीय पार्षदों से लेकर मनपा प्रशासन तक शिकायत की, लेकिन समस्या का हल नहीं हो सका है। पानी का कर भरने के बावजूद शुद्ध जलापूर्ति नहीं मिलने से स्थानीय लोग परेशान हो गए हैं। इस बीच यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अशफाक मलेक एवं सोहानाबानु सैयद की अगुवाई में महिलाओं ने मोर्चा निकाला और वार्ड-६ के कार्यालय में पहुंची। यहां 'शुद्ध जलापूर्ति करानेÓ के नारों के साथ उपायुक्त के कार्यालय में ज्ञापन देने के लिए पहुंची थी। लेकिन अधिकारी नहीं मिलने के कारण उनकी सीट पर ही ज्ञापन चिपका दिया और मटके फोड़कर प्रदर्शन किया।


अशफाक मलेक का आरोप है कि पिछले लम्बे समय से स्थानीय पार्षद एवं वार्ड ऑफिस में अनेक बार शिकायत की, लेकिन वादे ही किए थे। समस्या हल नहीं हुई तो आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी गई।


सोहानाबानु सैयद का आरोप है कि अन्य क्षेत्रों की तरह तांदलजा के स्थानीय लोग भी पानी का कर भरते हैं, लेकिन इस क्षेत्र में मनपा की ओर से शुद्ध जलापूर्ति नहीं हो रही। प्रदूषित पानी आने के कारण लोगों को रुपए देकर पानी मंगाना पड़ रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned