scriptवडोदरा में आज शाम व कल सवेरे प्रभावित रहेगी जलापूर्ति | Water supply will be affected in evening, tomorrow morning in vadodara | Patrika News

वडोदरा में आज शाम व कल सवेरे प्रभावित रहेगी जलापूर्ति

locationअहमदाबादPublished: Feb 24, 2021 10:56:51 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

कलाली, अकोटा टंकियों से पड़ेगा असर

वडोदरा में आज शाम व कल सवेरे प्रभावित रहेगी जलापूर्ति

वडोदरा में आज शाम व कल सवेरे प्रभावित रहेगी जलापूर्ति

वडोदरा. शहर के गेंडा सर्कल से मनीषा चौकड़ी तक ब्रिज निर्माण के लिए खंभों की नींव भरने के कार्य में बाधा बन रहीं पाइप लाइन का स्थान बदलने के बाद पाइप जोडऩे के कार्य के कारण कलाली व अकोटा स्थित टंकियों से जलापूर्ति प्रभावित रहेगी। इसके चलते गुरुवार शाम व शुक्रवार सवेरे असर पड़ेगा।
सूत्रों के अनुसार वडोदरा महानगर पालिका (वीएमसी) की ओर से ब्रिज निर्माण के लिए शिव महल-राजलक्ष्मी सोसायटी तक खंभों की नींव भरने का काम चल रहा है। इस कार्य में पोईचा कुआ से आने वाली और कल्पतरू से अकोटा की ओर जाने वाली पाइप लाइन बीच मेंं आने के कारण स्थानांतरित करने की कार्रवाई की गई।
वीएमसी की ओर से करीब 400 मीटर लंबी पाइप लाइन समीप में बिछा दी गई है। गुरुवार सवेरे जलापूर्ति के बाद पाइप लाइन को टंकियों से जोडऩे का कार्य किया जाएगा। इस कारण जलापूर्ति ठप रहने के चलते गुरुवार शाम को जलापूर्ति नहीं की जाएगी और शुक्रवार सवेरे भी पानी कटौती के साथ कम दबाव से जलापूर्ति की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो