scriptचुनाव लड़ऩा अपराध है क्या: हार्दिक | What is the crime of fighting elections: Hardik | Patrika News

चुनाव लड़ऩा अपराध है क्या: हार्दिक

locationअहमदाबादPublished: Feb 09, 2019 12:45:39 am

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के संयोजक हार्दिक पटेल के ज्यादातर समर्थक उनके लोकसभा चुनाव लडऩे के पक्ष में हैं। लोकसभा चुनाव लडऩे की…

What is the crime of fighting elections: Hardik

What is the crime of fighting elections: Hardik

अहमदाबाद।पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के संयोजक हार्दिक पटेल के ज्यादातर समर्थक उनके लोकसभा चुनाव लडऩे के पक्ष में हैं। लोकसभा चुनाव लडऩे की इच्छा व्यक्त करने के बाद पास और एसजीपी के कई कार्यकर्ताओं की आपत्ति पर हार्दिक पटेल ने गुरुवार को फेसबुक पर पोल क्रिएट कर अपने समर्थकों से राय जानी थी। इस पोल में 22,500 लोगों ने शिरकत करते हुए अपनी राय व्यक्त की। जिसमें ६७ प्रतिशत लोग हार्दिक के चुनाव लडऩे से सहमत हैं। जबकि ३३ प्रतिशत ने विरोध किया है।

हाॢदक ने फेसबुक पर पोल लिंक क्रिएट करके समर्थकों से पूछा कि ‘एक ही सवाल और आपके सही जवाब की अपेक्षा रखता हूं। मैंने चुनाव लडऩे का विचार भी नहीं किया, लेकिन गुजरात के किसानों, युवाओं के अधिकार के लिए चुनाव लडऩा अपराध है क्या?’

इस पोल पर २२५०० लोगों ने अपनी राय व्यक्त की। जिसमें ६७ प्रतिशत का कहना था कि गुजरात के किसानों, युवाओं के अधिकार के लिए चुनाव लडऩा अपराध नहीं है। जबकि हार्दिक के पूछने पर उसके चुनाव लडऩे को ३३ प्रतिशत लोगों ने अपराध बताया।फेसबुक पर १७०० लोगों ने टिप्पणी भी की।

जिसमें कइयों ने जहां हार्दिक को लोकसभा चुनाव लडऩे की इच्छा व्यक्त करने पर मतलबी बताया और समाज का उपयोग करने वाला बताया तो कईयों ने हार्दिक की इच्छा का समर्थन भी किया। उसके इस निर्णय में उसका साथ देने की बात कही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो