scriptपत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या! | Wife murdered husband with lover | Patrika News

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या!

locationअहमदाबादPublished: Feb 20, 2018 11:25:55 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

  Murder
वडोदरा. जिले की पादरा तहसील के वडु गांव में रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मंगलवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों को ज्युडिशीयल कस्टडी में भेजने का आदेश दिया है।
पुलिस के अनुसार आरोपियों में वडु गांव निवासी पूजा बारोट एवं उसका प्रेमी प्रशांत बारोट शामिल हैं। प्रारंभिक पूछताछ में पूजा ने हत्या करने की बात कबूल की।
जानकारी के अनुसार वडु गांव निवासी धर्मेश बारोट का विवाह पूजा के साथ हुआ था। जबकि पूजा के मकान मालिक के पुत्र प्रशांत के साथ प्रेम संबंध थे। दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी धर्मेश को होने से उन्होंने मकान बदल लिया और बाद में ब्राह्मण फळिया में किराये के मकान में रहने लगे। दूसरी ओर, प्रेम संबंधों में फंसी पूजा ने प्रेमी प्रशांत के साथ मिलकर धर्मेश को मारने की योजना बनाई। योजना के मुताबिक रविवार रात को धर्मेश व पत्नी सो गए। इस दौरान पीछे के भाग से घर में घुसे प्रशांत ने धर्मेश के गले पर ब्लेड से हमला किया और उसकी हत्या कर दी। पति की हत्या में पूजा ने भी भूमिका निभाई थी।
हत्या को आत्महत्या में खपाने के लिए ब्लेड को मृतक के हाथ में थमा दिया, जिससे लगे की धर्मेश ने ब्लेड से हमलाकर आत्महत्या की हो। सूचना मिलने पर वडु पुलिस पहुंची और जांच शुरू की। प्रारंभिक जांच में पूजा व प्रशांत के प्रेम संबंधों की जानकारी मिली तो पूजा की पूछताछ की, जिसमें उसने हत्या की बात कबूल की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मंगलवार को पादरा की अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों के जेल भेज दिया है।
लेन-देन के मामले में उप ठेकेदार की हत्या
राजकोट. सुरेन्द्रनगर जिले के जोरावरनगर पुलिस थाने की सीमा में लेन-देन के मामले में उप ठेकेदार की हत्या का मामला सामने आया है। वस्तडी गांव की सीमा में वडोद डेम साइट पर सौनी योजना के तहत जारी काम में रुपए के लेन-देन में तीन लोगों ने मिलकर उप ठेकेदार उदयभाई माणसीभाई वाळा (२६) पर सोमवार शाम को पर हमला कर उसकी हत्या कर दी।
इस संबंध में मूलरूप से राजकोट जिले की जसदण तहसील के जूना पीपळिया गांव निवासी व सुरेन्द्रनगर निवासी उप ठेकेदार जयदीप धाधल ने जोरावरनगर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि वडोद डेम पर सौनी योजना का काम चल रहा है। लीज की मिट्टी लेने के मामले में वस्तडी गांव निवासी महिपत जोरुभा गोहिल, पृथ्वी दशरथ गोहिल एवं महावीर दशरथ गोहिल का सुरेन्द्रनगर निवासी व उप ठेकेदार उदयभाई के साथ झगड़ा हुआ था, जिसकी रंजिश में तीनों ने मिलकर सोमवार शाम को उदयभाई पर हथियारों से हमला कर दिया, जख्मी उदय की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो