पुत्र प्राप्ति की लालसा व अवैध संबंधों के चलते पत्नी की हत्या

पुत्र प्राप्ति की लालसा व अवैध संबंधों के चलते पत्नी की हत्या

Gyan Prakash Sharma | Publish: Sep, 07 2018 10:49:13 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

आरोपी गिरफ्तार

वडोदरा. छोटा उदेपुर जिले की क्वांट तहसील के चीपाण गांव में पुत्र प्राप्ति की लालसा व अन्य महिला के प्रेम में पागल युवक के हाथों पत्नी मीतुबेन की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी विरमभाई राठवा को गिरफ्तार कर लिया।
चीपाण गांव निवासी विरमभाई राठवा के तीन पुत्री होने से वह पत्नी मीतु से नाराज रहता था। तीन पुत्रियों के बाद पुत्र प्राप्ति की लालसा में विरम ने अन्य महिला के साथ अवैध संबंध बनाए। अन्य महिला के प्रेम में पागल विरम ने पत्नी को प्रताडि़त करना शुरू किया और मीतु से पुत्र नहीं होने का कहकर अनैतिक संबंधों को नैतिक बनाने के लिए पत्नी की हत्या कर दूसरा विवाह करने की योजना बनाई।
विरम अन्य महिला से इतना प्रेम करता था, कि उसका नाम भी शरीर पर गुदवा रखा था। इस दौरान हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए बुधवार रात को विरम पत्नी को खेत पर ले गया और शॉल से गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी।
हत्या को हादसे में बदलने के प्रयास में विरम ने नई कहानी बनाई और कहा कि बाइक से गिरने के कारण शॉल गले में लिपट गई थी। साथ ही किसी को शंका नहीं जाए, इसके लिए फोन कर एम्बुलेंस को बुलाया और पत्नी को अस्पताल ले गया।


पीहर वालों ने खोला राज
दूसरी ओर, मृतका के पीहर पक्ष ने पुलिस को अलग की बात बताई, जिससे पुलिस ने विरम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल की है। पुलिस ने गुरुवार को हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

झोपड़ी में मिला ड्रग, एक गिरफ्तार
जामनगर. तहसील के खीमलिया गांव के निकट सरकारी बंजर जमीन पर बनी झोपड़ी से पुलिस ने ड्रग बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक शरद सिंघल ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी का नाम हापा रोड पर लालवाड़ी के निकट निवासी सलीम कादर लोबी है। स्थल से ७४ ग्राम ४४० मिलीग्राम मिथान फेंटामाइन (एमडीएमए) नामक ड्रग मिला।
प्रारंभिक पूछताछ में सलीम ने ड्रग मुम्बई के जाकिर उर्फ मुस्ताक से मंगाने की बात कबूल की।
स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम को सूचना मिली थी कि खीमलिया गांव की सीमा में एक झोपड़ी में ड्रग पड़ा है। मुखबिर की सूचना पर एसओजी की टीम ने गुरुवार रात को छापा मारा और ड्रग बरामद किया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक एच. बी. गोहिल ने खुद शिकायतकर्ता बनकर पंचकोशी-बी डिवीजन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Ad Block is Banned