कांस्टेबल की बर्थ-डे पार्टी में दारू की महफिल!

अमरेली जिले के में पांच पुलिसकर्मी निलंबित

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 24 Jul 2018, 11:21 PM IST

राजकोट. अमरेली जिले के दामनगर में पुलिस कांस्टेबल की बर्थ-डे पार्टी में शराब की महफिल मनाने पर पांच पुलिसकर्मियों को जिला पुलिस अधीक्षक ने निलंबित किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार अमरेली में पुलिस हैड क्वाटर्स में कार्यरत कांस्टेबल पराक्रमसिंह घेलुभा गोहिल के जन्मदिवस पर दामनगर स्थित किराए के मकान में सोमवार को बर्थ-डे पार्टी आयोजित की गई। अमरेली में पुलिस हैड क्वाटर्स में कार्यरत कांस्टेबल रमेश धीरू कोतर, पराक्रमसिंह गोहिल, दिग्विजयसिंह सहदेवसिंह सरवैया, दामनगर थाने में कार्यरत हैड कांस्टेबल राजू कथु वरू, कांस्टेबल संजय रमेश चौहाण शामिल हुए।
इनके अलावा दामनगर निवासी सुखभा गोहिल व किशन भी दारू मंगवाकर पार्टी में शामिल हुए। सातों जनों ने पार्टी में दारू की महफिल मनाई। इसके बाद दामनगर थाने का हैड कांस्टेबल राजु कथु वरू काले रंग का थैला लेकर पुलिस लाइन पहुंचा। थाने के उप निरीक्षक जी.जे. मोरी ने थैले की जांच की और उसमें से 100 मिलीलीटर विदेशी शराब मिली। पूछताछ करने पर दारू की महफिल का खुलासा हुआ।
पुलिस वाहन देख महफिल छोड़ भागे :
इसके बाद थाने के उप निरीक्षक मोरी दामनगर में किराए के मकान में रहने वाले कांस्टेबल पराक्रमसिंह गोहिल के घर पहुंचे। दरवाजा खुला होने के कारण पुलिस वाहन देखकर कांस्टेबल पराक्रमङ्क्षसह गोहिल, दिग्विजयसिंह सरवैया, रमेश कोतर, संजय चौहाण, दामनगर निवासी सुखुभा गोहिल व किशन वहां से फरार हो गए। जांच के दौरान कांस्टेबल पराक्रमसिंह गोहिल के किराए के मकान से परप्रांतीय मैजिक मोमेन्ट प्योर ग्रीन वोदका दारू की खाली बोतल मिली। खाली बोतल के अलावा हैड कांस्टेबल राजु वरू से मिली दारू की बोतल जब्त कर ली गई।
उप निरीक्षक मोरी ने सातों के विरुद्ध दारूबंदी कानून के तहत सरकार की ओर से शिकायत दर्ज करवाई। अमरेली के सर्कल पुलिस निरीक्षक आई.वी. रबारी ने जांच शुरू की है। इस बीच, अमरेली के जिला पुलिस अधीक्षक ने दारू की महफिल मनाने के मामले में शामिल हैड कांस्टेबल राजु वरू, कांस्टेबल संजय चौहाण, रमेश कोतर, पराक्रमङ्क्षसह गोहिल व दिग्विजयसिंह सरवैया को निलंबित करने का आदेश जारी किया है।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned