बेटिकट यात्री व टीटीई में चले लात घूंसे

बेटिकट यात्री व टीटीई में चले लात घूंसे

Pushpendra R.Singh Rajput | Publish: Feb, 05 2018 06:37:23 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

टीटीई चोटिल, मामला थाने पहुंचा

अहमदाबाद. जयपुर वाया अहमदाबाद से मुंबई जा रही अरावली एक्सप्रेस में नडियाद रेलवे स्टेशन के निकट शनिवार रात बगैर टिकट सफर कर रहे यात्री और ट्रेन टिकट जांच परीक्षक (टीटीई) के बीच लात घूंसे चले। वारदात में टीटीई चोटिल हो गए। बाद में यह मामला जीआरपी थाने पहुंचा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।

हुआ यूं कि जयपुर वाया अहमदाबाद से बांद्रा जा रही अरावली एक्सप्रेस के एस-4 कोच में टीटीई दयाशंकर सिंह टिकट चेक रहे थे। जब टीटीई बर्थ 23 पर सो रहे यात्री से टिकट मांगा तो उसके पास टिकट नहीं मिला। उन्होंने उस यात्री को अगले स्टेशन (नडियाद) में उतरने के लिए चेताया, लेकिन वह नडियाद स्टेशन पर नहीं उतरा। आरोप है कि बाद में बेटिकट यात्री उनसे बदसलूकी करने लगा। बाद में उनके बीच लात घूंसे चलने लगे। झड़प में टीटीई के मुंह में चोट आई। जानकारी मिलते ही ट्रेन में सफर रहा जीआरपी स्टाफ मौके पर पहुंच गया और यात्री को हिरासत में ले लिया। जीआरपी को पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम मोहम्मद कौसर जमशेद अंसारी (45) बताया, जो बिहार में गया जिले का रहने वाला है और मौजूदा समय में वह मुंबई के बांद्रा में रहता है।

 

Prev Page 1 of 2 Next
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned