क्रेडिट कार्ड के बहाने खाते से निकाली रकम

साबरकांठा जिले की ईडर तहसील के कमालपुर गांव के रहने वाले उर्वेश पटेल के खाते से क्रेडिट कार्ड के देने के बहाने ऑनलाइन पैसा निकालने का मामला सामने आया है।

By: Navneet Sharma

Published: 05 Apr 2021, 06:12 PM IST

हिम्मतनगर. साबरकांठा जिले की ईडर तहसील के कमालपुर गांव के रहने वाले उर्वेश पटेल के खाते से क्रेडिट कार्ड के देने के बहाने ऑनलाइन पैसा निकालने का मामला सामने आया है। आज से आठ महीने पहले उसके मोबाइल फोन पर क्रेडिट कार्ड देने के लिए एक अपरिचित व्यक्ति ने फोन किया। पटेल ने क्रेडिट कार्ड लेने की इच्छा जाहिर की। उसके बाद एक लिंक से पूरा विवरण भरने को कहा गया। उर्वेश ने पूरा विवरण भरा और उसके बाद ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के मार्फत 14790 रुपए बारी बारी तीन किस्तों में खाते से निकाल लिए गए। जब ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के शिकार हुए पटेल को यह आभास हुआ कि उसके खाते से पैसा निकाला जा रहा है। तो उसने थाने में मामला दर्ज करवााया।

पशुओं के चारा खाने को लेकर खेत मालिक ने मामला दर्ज कराया

गांधीधाम. रापर के पलांसवा गांव के समीप खेत मालिक की अनुमति के बिना खेत में रखे सूखे चारों को खिलाने एवं २५ हजार रुपए का नुकसान होने की शिकायत दर्ज कराई गई। आडेसर पुलिस स्टेशन में खेत मालिक ने यह शिकायत दर्ज कराई।
पलांसवा गांव के रहने वाले सामत जोगू के खेत में सूखा चारा रखा हुआ था। वहीं नजदीक में अपने जानवरो को चारा खिला रहे करशन भरवाड़़ और जखरा भरवाड़ ने सामत जोगू की मंजूरी के बिना ही खेत में रखे चारे को तो पशुओं को खिलवाया। इसके बाद जोगू ने इन दोनों व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Navneet Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned