scriptप्रेमी से परेशान तलाकशुदा महिला ने किया विषाक्त सेवन, मौत | Woman commits suicide | Patrika News

प्रेमी से परेशान तलाकशुदा महिला ने किया विषाक्त सेवन, मौत

locationअहमदाबादPublished: Apr 03, 2020 11:06:24 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

दो महीने पहले विवाह, एक महीने पहले तलाक, आरोपी पर मामला दर्ज

प्रेमी से परेशान तलाकशुदा महिला ने किया विषाक्त सेवन, मौत

प्रेमी से परेशान तलाकशुदा महिला ने किया विषाक्त सेवन, मौत

जामनगर. जिले की जामजोधपुर तहसील के नानी भरकड़ी गांव निवासी तलाकशुदा एक महिला ने प्रेमी से परेशान होकर शुक्रवार सवेरे विषाक्त सेवन कर लिया। अस्तपाल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतका के प्रेमी के विरुद्ध पिता ने मामला दर्ज करवाया है।

सूत्रों के अनुसार नानी भरकड़ी गांव निवासी महिला ने शुक्रवार सवेरे विषाक्त सेवन कर लिया। परिजन उसे जामजोधपुर के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जामनगर के जी.जी. अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन महिला की मौत हो गई। मृतका के पिता की सूचना पर शेठ वडाला थाने की टीम जामनगर के जी.जी. अस्पताल पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

प्रारंभिक जांच के अनुसार महिला का प्रेमी नजीर इब्राहीम गामेती प्रेम संबंध जारी रखने व विवाह करने के लिए दबाव बनाता था, उसकी प्रताडऩा से परेशान होकर महिला ने आत्महत्या का कदम उठाया। दलित जाति की होने के बावजूद महिला को समाज में नीचा दिखाने के लिए प्रेमी की ओर से दबाव बनाने का भी खुलासा हुआ।

पुलिस टीम ने नजीर गामेती के विरुद्ध आईपीसी व एट्रोसिटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस टीम ने फरार आरोपी की खोजबीन शुरू की है। पुलिस टीम की जांच में खुलासा हुआ कि महिला का विवाह लालपुर तहसील के बाघला गांव में दो महीने पहले ही हुआ था, लेकिन वैवाहिक जीवन मात्र एक महीने ही चला। प्रेमी की प्रताडऩा के चलते एक महीने पहले उसका तलाक हो गया और वह पिता के घर लौटकर रहने लगी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो