scriptसिविल अस्पताल से १३ दिन के बच्चे को ले गई महिला | Woman fled away with 13 day old child from Ahd civil hospital | Patrika News

सिविल अस्पताल से १३ दिन के बच्चे को ले गई महिला

locationअहमदाबादPublished: Apr 28, 2018 10:31:38 pm

डिलिवरी खर्च दिलाने के बहाने बनासकांठा से लाई थी

civil hospital
अहमदाबाद. एशिया के सबसे बड़े अस्पतालों में शुमार अहमदाबाद के सिविल अस्पताल से १३ दिन के बच्चे को लेकर एक महिला के फरार हो जाने की घटना प्रकाश में आई है।
बनासकांठा जिला निवासी दंपत्ति को बालक के जन्म पर सरकार की ओर से डिलिवरी खर्च दिया जाता है… कहकर महिला अहमदाबाद सिविल अस्पताल लाई थी। बालक को बेचने के रैकेट की शंका को देखते हुए शाहीबाग पुलिस के अलावा अहमदाबाद की क्राइम ब्रांच भी जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार बनासकांठा जिले अंबाजी-दांता रोड स्थित पीपळावाळी वाव निवासी मुकेश खोखरिया ने एक ५० वर्षीय महिला विरुद्ध उनके बालक के अपहरण का मामला दर्ज कराया है। इसमें बताया कि एक महीने पहले वह पालनपुर अस्पताल में गर्भवती पत्नी शारदाबेन का चेकअप कराने ले गए थे। इस दौरान बस स्टैंड पर उनकी पहचान एक सविताबेन से हुई। उसने कहा कि सरकार बालक के जन्म पर होने वाला खर्च देती है। तुम्हें बालक हो तो बताना मैं मदद दिलाऊंगी। 13 दिन पहले दंपत्ति के यहां बालक का जन्म हुआ। इसका पता चलने पर सविताबेन दंपत्ति के घर पहुंच गई। वहां से आर्थिक मदद दिलाने के बहाने से शुक्रवार को अहमदाबाद सिविल अस्पताल ले आई।
सिविल अस्पताल में मेडिकल सुप्रिटेन्डेन्ट कार्यालय के सामने अस्मिता भवन कॉर्नर पर दंपत्ति के साथ पहुंचकर। मुकेशभाई को वहीं बिठाया और वजन कराने के बहाने से बालक ले लिया। शारदाबेन को कुछ दूर आगे जाने के बाद कहा कि तुम्हारे पति को भी बुलाकर लाओ। कागजात पर तुम्हारे पति के भी हस्ताक्षर चाहिए। जिस पर शारदाबेन अपने पति मुकेशभाई को बुलाने आई। इस दौरान महिला बालक को लेकर फरार हो गई।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई महिला
शाहीबाग पुलिस को इस पूरे घटनाक्रम के सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं। इसके आधार पर बालक की तलाश शुरू की है। फुटेज में महिला शारदाबेन के हाथ से बालक को लेकर जाते हुए दिखाई दे रही है।
civil

ट्रेंडिंग वीडियो