कचरा फेंकने के झगड़े में महिला की हत्या

आरोपी पड़ोसी युवक गिरफ्तार

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 07 Jun 2018, 10:38 PM IST

वडोदरा. शहर के गोरवा क्षेत्र स्थित काशीधाम सोसायटी में कचरा फेंकने के झगड़े में एक महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। पिछले एक महीने से कचरा फेंकने के मामले में झगड़ा होता था। इस दौरान बुधवार रात को पड़ोसी युवक ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया।
जानकारी के अनुसार दहेज में निजी कम्पनी में नौकरी करने वाले अरुणभाई जरीवाला काशीधाम सोसायटी में परिवार के साथ रहते हैं। अरुणभाई का पड़ोसी कुलदीप उर्फ मोटू चौहान के साथ पिछले एक महीने से कचरा फेंकने के मामले में झगड़ा चल रहा था।
बुधवार रात को अरुण का पुत्र विप्लव छत पर गया तो उसे कचरा दिखा, जिस संबंध में माता माधुरीबेन को जानकारी दी। बाद में माता-पुत्र छत पर पहुंचे तो कुलदीप ने दोनों पर पाइप से हमला कर दिया। हमले से घबराया विप्लव नीचे उतरा और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया, जबकि माधुरीबेन जख्मी हो गई। इसके बाद आक्रोशित कुलदीप पुन: छत पर पहुंचा और बेहोश माधुरीबेन पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उनकी स्थल पर ही मौत हो गई। दूसरी ओर, विप्लव के शोर मचाने से आसपास के लोग एकत्रित हो गए और गोरवा पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हत्या का मामला दर्ज किया है।

 

बालक का शव मिला, बालिका बेहोश मिली

गांधीधाम/भुज. भुज तहसील के अजरखपुर से लापता हुए चचेरे भाई-बहनों में से बालक का शव गुरुवार को बबूल की झांडिय़ों से मिला, जबकि बालिका बेहोश हालत में मिली।
जानकारी के अनुसार अजरखपुर निवासी तीन वर्षीय बालक एवं ५ वर्षीया बालिका बुधवार शाम को रहस्यमय परिस्थिति में लापता हो गए। दोनों चचेरे-बहनों की काफी तलाश की गई। लेकिन कोई पता नहीं चला तो पद्धर पुलिस एवं भुज कंट्रोल रूम में इसकी जानकारी दी गई।

पुलिस ने गांव में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की, जिसमें एक महिला शंकास्पद स्थिति में दिखाई दी। पुलिस ने सार्वजनिक स्थलों से लेकर रेलवे स्टेशन, बस स्टेंड आदि स्थलों पर जांच की। इस दौरान गुरुवार सुबह अजरखपुर से गांव के निकट कब्रिस्तान के पास बबूल की झांडियों में बालक मृत हालत में मिला, जबकि बालिका बेहोश हालत में मिली। पुलिस ने बालिका को भुज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के निशान नहीं मिले हैं। पीएसआई एस. जे. राणा का कहना है कि बालक के साथ कुकर्म हुआ है या नहीं, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद की जानने को मिलेगा।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned