ट्रेन में महिला का 2.17 लाख के सामान सहित पर्स चोरी

ट्रेन में महिला का 2.17 लाख के सामान सहित पर्स चोरी

Rajesh Bhatnagar | Publish: Sep, 16 2018 11:14:54 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

सयाजीनगरी एक्सप्रेस ट्रेन में विरमगाम के समीप

गांधीधाम. महाराष्ट्र के मुंबई में दादर से भुज आ रही सयाजीनगरी एक्सप्रेस ट्रेन में विरमगाम के समीप सीनियर सिटीजन महिला यात्री का 2.17 लाख रुपए के सामान सहित पर्स चोरी हो गया।
सूत्रों के अनुसार मुंबई के डोम्बीवली इस्ट निवासी सीनियर सिटीजन महिला प्रवीणा नागु बुधवार को दादर से सयाजीनगरी एक्सप्रेस ट्रेन से रिश्तेदार से मिलने भुज आ रही थी। इस दौरान विरमगाम में ट्रेन प्लेटफार्म के बाहर निकलने को तैयार थी, तभी एक युवक उसका पर्स चुराकर चलती ट्रेन से कूद गया।
पर्स में 2 हजार रुपए नकद, 5 हजार रुपए कीमत का मोबाइल फोन, 2 लाख 10 हजार 300 रुपए कीमत के सोने के जेवर थे। महिला के अनुसार वारदात के समय मौके पर कोई अधिकारी मौजूद ना था। महिला ने गांधीधाम रेलवे पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया, उसे विरमगाम पुलिस थाने पर भिजवाया है। महिला के अनुसार वारदात के समय मौके पर कोई अधिकारी मौजूद ना था। महिला ने गांधीधाम रेलवे पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया, उसे विरमगाम पुलिस थाने पर भिजवाया है।

युवक ने की आत्महत्या, ससुराल पक्ष पर दुष्प्रेरण का मामला दर्ज
गांधीधाम. कच्छ जिले के भुज बी डिविजन पुलिस थाना क्षेत्र में एक युवक की आत्महत्या के प्रकरण में पंजाब स्थित ससुराल पक्ष पर दुष्प्रेरण का मामला दर्ज किया गया है।
थाना सूत्रों व कांतिलाल जेराम जोशी की शिकायत के अनुसार आत्महत्या करने वाले उसके पुत्र का प्रेम विवाह पंजाब के लुधियाना निवासी राजश्री कौशल की पुत्री से हुआ था। आरोपी राजश्री कौशल, लता आनंद, नीना शाही व अमरीश आनंद को यह विवाह पसंद ना था। इस कारण शिकायतकर्ता के पुत्र को आए दिन मानसिक तौर पर प्रताडि़त किया जाने लगा। पंजाब जाने पर धमकी देकर व प्रताडि़त करने के कारण शिकायतकर्ता का पुत्र आत्महत्या करने के लिए मजबूर हुआ। इस कारण शिकायतकर्ता के पुत्र को आए दिन मानसिक तौर पर प्रताडि़त किया जाने लगा। पंजाब जाने पर धमकी देकर व प्रताडि़त करने के कारण शिकायतकर्ता का पुत्र आत्महत्या करने के लिए मजबूर हुआ।

Ad Block is Banned