मेट्रो ट्रेन में महिलाओं ने किया सफर

जमकर उमड़ी भीड़

अहमदाबाद. वस्राल गांव से एपरेल पार्क तक दौडऩे वाली मेट्रो ट्रेन में शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सिर्फ महिलाओं और बच्चों को ही सफर कराया गया। सफर के लिए शुक्रवार दोपहर वस्राल मेट्रो स्टेशन पर महिलाओं की खासी भीड़ देखी गई। इसके चलते महिलाओं को मेट्रो स्टेशन के नीचे ही रोक दिया गया। हालांकि सुरक्षा व्यवस्था में महिला पुलिसकर्मियों को लगाया गया। उधर, मेट्रो ट्रेन का संचालन भी महिला स्टेशन कंट्रोलर और चालक ने किया। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर करीब दस हजार महिलाओं ने सफर किया।
वहीं मेट्रो रेल की नियमित सेवाएं बुधवार से प्रारंभ हुई, जिसमें पहले दिन मेट्रो ट्रेन की 15 ट्रीप लगाई गई और दस हजार से ज्यादा लोगोंं सफर किया। वहीं गुरुवार को दूसरे दिन 12 हजार 110 यात्रियों ने सफर किया, जो रिकार्ड रहा। वहीं शुक्रवार को भी दस हजार महिलाओं ने सफर किया। महिलाओं के चेहरे पर मेट्रो ट्रेन में सफर की झलक नजर आई। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर करीब दस हजार महिलाओं ने सफर किया।

Pushpendra Rajput
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned