scriptगुजरात पुलिस की महिला शक्ति ने दिखाया दम | Women PSI team arrest jusab sandhi from forest | Patrika News

गुजरात पुलिस की महिला शक्ति ने दिखाया दम

locationअहमदाबादPublished: May 05, 2019 09:37:33 pm

जंगल से एटीएस की महिला पीएसआई की टीम ने कुख्यात आरोपी जुसब को पकड़ा, पुलिस पर हमला सहित 23 मामलों में है लिप्त
 

ATS

गुजरात पुलिस की महिला शक्ति ने दिखाया दम

अहमदाबाद. रविवार को गुजरात पुलिस की महिला शक्ति का दम देखने को मिला। जूनागढ़ में आतंक मचाने वाले कुख्यात आरोपी जुसब अल्लारक्खा सांध को गुजरात एटीएस की महिला पुलिस उपनिरीक्षकों की टीम ने बोटाद के जंगल में कार्रवाई करके धर दबोचा है। जुसब हत्या, लूट, हत्या की कोशिश, पुलिस कर्मचारियों पर हमले सरीखे 23 मामलों में लिप्त है। पेरोल पर छूटने के बाद हाजिर नहीं होकर चार जून २०१८ से वांछित चल रहा था।
जंगल के इलाकों में छिपने में माहिर माने जाने वाले जूनागढ़ जिले के रवनी गांव निवासी जुसब को पकडऩे के लिए गुजरात एटीएस से मदद मांगी गई थी। एटीएस की टीम को आरोपीके बोटाद में छिपे होने की सूचना मिलने पर एटीएस की महिला पीएसआई संतोकबेन ओडेदरा, अरुणाबेन गामेती, नितमिका गोहिल, शकुंतला माल व जिग्नेश अग्रावत की टीम ने दबिश देकर आरोपी को घेर कर शनिवार को धर दबोचा।
आरोपी पेरोल पर छूटने के बाद चार जून को हाजिर होना था। उसकी जगह फरार हो गया। उसके बाद २० जून २०१८ को मूसा नाम के युवक की हत्या कर दी गई। उसके बाद राजकोट के पाटणवाव थाना इलाके में चार जुलाई २०१८ को जीवणभाई सांगाणी की गोली मारकर की गई हत्या में भी जुसब की लिप्तता सामने आई। इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार था। जंगलों में छिपे होने के चलते उसे ढूंढना स्थानीय पुलिस के लिए मुश्किल बन रहा था। जिससे मामले की जांच सीआईडी क्राइम को सौंपी गई। आरोपी फिरौती मांगने, हत्या,हत्या की कोशिश, डराने, धमकाने, कैदी जाप्ते से फरार होने के आरोप में शामिल है। जूनागढ़ जिले में हुई महंत की हत्या में भी इसकी लिप्तता सामने आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो