World heritage week पर निकलेगी विन्टेज कार रैली

Vintage car rally, world heritage week, water festivals, heritage walk, ahmedabad city, ahmedabad news, ahmedabad news today

अहमदाबाद. विश्व विरासत सप्ताह पर अहमदाबाद में भी टूर ऑपरेटर्स सैलानियों को आकर्षित कर रहे हैं। जहां अहमदाबाद के ऐतिहासिक और विरासत स्थलों की सैर कराई जा रही है वहीं विन्टेज कार रैली और वॉटर फेस्टिवल जैसे आयोजन हो रहे हैं। इसके अलावा अहमदाबाद में हेरिटेज वॉक भी होगी।
अक्षर ट्रैवल्स के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक मनीष शर्मा ने बताया कि मंगलवार से 25 नवम्बर विश्व विरासत सप्ताह मनाया जा रहा है। इसके मद्देनजर अहमदाबाद में आमजन को ऐतिहासिक धरोहरों से रूबरू कराया जाएगा। इसके लिए सैलानियों को सिटी टूर व हेरिटेज वॉक के लिए 30 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया गया है। विरासत सप्ताह के दौरान करीब पांच हजार से ज्यादा सैलानी हेरिटेज वॉक में जुड़ सकते हैं। इस वॉक में शहर के पसंदीदा स्थलों को दिखाया जाता है। साथ ही अहमदाबाद के विरासती स्थलों के लिए अहमदाबाद सिटी टूर कराया जाता है। उन्होंने सैलानियों को विन्टेज कार से रूबरू कराने को लेकर रैली निकाली जाएगी। साथ ही गांधीनगर के अडालज में वॉटर फेस्टिवल जैसे आयोजन किए जाएंगे। उन्होंने ऐतिहासिक धरोहरों के बारे में बताया कि ऐतिहासिक धरोहर होना गर्व की बात है, लेकिन उनको बनाए रखने और भी जरूरी है। देश के विकास में पर्यटन का अहम योगदान है।

Show More
Pushpendra Rajput
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned