scriptविवाह समारोह में फायरिंग, वीडियो वायरल होने पर दो गिरफ्तार | youth arrested alleged firing in wedding ceremoney | Patrika News

विवाह समारोह में फायरिंग, वीडियो वायरल होने पर दो गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Feb 25, 2018 10:34:47 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर की कार्रवाई, एक आरोपी किशोर

firing in wedding ceremoney
अहमदाबाद. शहर के रामोल इलाके में शनिवार को आयोजित हुए एक विवाह समारोह के दौरान फायरिंग करने की घटना प्रकाश में आई है। समारोह में लोगों के बीच फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने इस बाबत प्राथमिकी दर्ज करते हुए एक नाबालिग सहित दो लोगों को पकड़ा है। इनके पास से जिस बंदूक से फायरिंग की गई, वह बंदूक और कारतूस भी जब्त किए हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार दो में से एक आरोपी का नाम मोहसिन पठान है। यह घटना रामोल में गांव में पठान के बंगले के पास शनिवार को हुई।
रामोल थाने के पुलिस निरीक्षक के.एस.दवे ने बताया कि विवाह समारोह के दौरान लोगों की भीड़ के बीच फायरिंग की घटना प्रकाश में आई। इसकी जांच करते हुए पुलिस ने मोहसिन पठान नाम के एक युवक को पकड़ा है। इसके अलावा एक किशोर को भी पकड़ा है। इन दोनों ही व्यक्तियों पर आरोप है कि इन्होंने विवाह समारोह में फायरिंग की थी। इसका एक वीडियो भी हाथ लगा है, जिसमें मोहसिन फायरिंग करते हुए भी दिखाई दे रहा है। जांच में पता चला कि यह लाइसेंसी बंदूक थी। मोहसिन रामोल का ही रहने वाला है और खेती व जमीन दलाली का काम करता है। उसके परिवार में विवाह समारोह होने के चलते सभी लोगों के बीच विवाह समारोह के दौरान ही उसने फायरिंग की थी। पुलिस ने बंदूक और कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं।
हत्या का वांछित आरोपी पांच साल बाद गिरफ्तार
अहमदाबाद. रामोल के सीटीएम कडिया नाका पर पांच साल पहले वर्ष २०१३ में हुई गिरीश सिंह की हत्या के मामले में वांछित चल रहे आरोपी रवी सिंह उर्फ बंटी राजपूत (२६) को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया।
रवि को क्राइम ब्रांच ने वडोदरा-अहमदाबाद एक्सप्रेस हाईवे नाका से पकड़ा। यह मूलरूप से उत्तरप्रदेश का रहने वाला है और फिलहाल सूरत में रह रहा था।
पूछताछ में इसने कबूला कि २०१३ में वह अपनी ऑटो रिक्शा लेकर सीटीएम कडिया नाका पर गया था। इसी दौरान उसके साथ ऑटो में राजिया व उसका मित्र रवि व अन्य मित्र थे। कडियानाका पहुंचने पर राजिया और नाके पर उपस्थिति गिरीश में कहासुनी हो गई। जिस दौरान राजिया ने गिरीश को चाकू मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में वह फरार था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो